'AAP विधायकों के समर्थन से फल-फूल रहा ड्रग्स का कारोबार..', दिल्ली में जिससे गठबंधन, पंजाब में उसे ही घेर रहे कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी
'AAP विधायकों के समर्थन से फल-फूल रहा ड्रग्स का कारोबार..', दिल्ली में जिससे गठबंधन, पंजाब में उसे ही घेर रहे कांग्रेस नेता चरणजीत चन्नी
Share:

अमृतसर: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में कांग्रेस के क्लीन स्वीप करने का भरोसा जताया है।  उन्होंने पंजाब में युवाओं के पलायन और नशीली दवाओं की घुसपैठ के लिए भी केंद्र की भाजपा सरकार की आलोचना की। मीडिया से बात करते हुए, चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, "कांग्रेस निश्चित रूप से पंजाब में चुनाव में क्लीन स्वीप करेगी, क्योंकि बीजेपी की केंद्र सरकार ने हमेशा पंजाब की जनता को नीचा दिखाने की कोशिश की है। पंजाब की अर्थव्यवस्था ज्यादातर कृषि प्रधान है और पंजाब के लोग उनकी किसान विरोधी नीतियों से परेशान हैं और यही कारण है कि वे कांग्रेस को चुनेंगे।”

पंजाब में नशीली दवाओं की घुसपैठ और युवाओं के पलायन के सवालों का जवाब देते हुए चन्नी ने कहा कि, ''पिछले 10 साल से केंद्र में उनकी सरकार थी, उन्होंने क्या किया? सीमा पर नशीली दवाओं की गतिविधियों को रोकना और युवाओं का पलायन रोकना उनकी जिम्मेदारी थी।'' उन्होंने INDIA गठबंधन की अपनी साथी आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भी आलोचना की और उन पर राज्य में ड्रग रैकेट चलाने का आरोप लगाया। चन्नी ने कहा, "ऑन-ड्यूटी अधिकारियों पर ड्रग तस्करों द्वारा हमला किया जाता है। पूरा रैकेट राज्य में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के समर्थन से फल-फूल रहा है। वे ड्रग घुसपैठ के लिए जिम्मेदार हैं।" 

इससे पहले, रविवार को, सीमा पार मादक पदार्थों की तस्करी नेटवर्क के खिलाफ एक बड़ी सफलता में, पंजाब पुलिस और सीमा सुरक्षा बल ने एक संयुक्त अभियान में, एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और पंजाब के फाजिल्का में सात ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया। गौरव यादव, पंजाब निदेशक पुलिस जनरल ने एक्स पर बताया था कि, ऑपरेशन में पुलिस ने गिरफ्तार सात लोगों के पास से 5.47 किलोग्राम शुद्ध ग्रेड हेरोइन और 1.7 लाख रुपये नकद जब्त किए। फाजिल्का पुलिस और बीएसएफ ने एक संयुक्त अभियान में एक अंतरराष्ट्रीय नार्को तस्करी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है और 5.47 किलोग्राम शुद्ध ग्रेड हेरोइन, 1.7 लाख रुपये ड्रग मनी, 40 कारतूस और अधिक की जब्ती के साथ 7 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। 

'उन्होंने खुद ही अपने आप को जख्म दिए होंगे..', कोर्ट में बिभव के वकील की बातें सुन रो पड़ीं AAP सांसद स्वाति मालीवाल

MP में बीयर पीने से हुई 2 कांस्टेबल की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

अवैध रूप से भारत में घुसे 20 बांग्लादेशी, बनवा लिया यहाँ का आधार-वोटर कार्ड, अब कोर्ट ने सुनाई सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -