इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार
इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार
Share:

कन्नड़ के जाने माने अभिनेता राम चरण ने पृथ्वीराज-सूरज वंजरामुडु स्टारर 'ड्राइविंग लाइसेंस' के रीमेक का अधिकार खरीदने की संभावना जताई है। इसके साथ ही इसके अलावा  वह राम चरण ने आधिकारिक रूप से मलयालम हिट के रीमेक अधिकारों के लिए हासिल किया गया  है। वहीं तेलुगु रीमेक के कलाकारों और चालक दल को जल्द ही अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद जताई  जा रही है। 

इसके साथ ही फिल्म'ड्राइविंग लाइसेंस', जिसने बीते साल 20 दिसंबर को बड़ी स्क्रीन पर हिट किया था, और बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी। इसके साथ ही कॉमेडी-ड्रामा ने एक सुपरस्टार और उसके प्रशंसक की कहानी सुनाई। इसके साथ ही पृथ्वीराज ने सुपरस्टार हरेन्द्रन की भूमिका निभाई और सूरज को उनके प्रशंसक कुरुविला नाम के किरदार में देखा जा रहा है।  वहीं जीन पॉल लाल उर्फ ​​लाल जूनियर द्वारा निर्देशित और मैजिक फ्रेम्स के साथ पृथ्वीराज प्रोडक्शन के बैनर तले सुप्रिया मेनन और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, फिल्म में सूरज वंजारामुडु, मिया जॉर्ज, दीप्ति सती, नंधू, साएजू कुरुप, सुरेश कृष्ण, लालू कृष्ण भी हैं।

इसके अलावा सहायक कलाकार में एलेक्स, मेजर रवि और अन्य। वहीं ड्राइविंग लाइसेंसइससे पहले, राम चरण ने मोहनलाल अभिनीत पृथ्वीराज के निर्देशन की पहली फिल्म 'लूसिफ़ेर' के रीमेक अधिकार खरीदे थे। इसके अलावा खबर है कि उनके पिता चिरंजीवी 'लुसीफर' की तेलुगु रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जो बॉक्स-ऑफिस पर भी हिट रही थी। 

ममूटी की नयी फिल्म बिलाल की शूटिंग हुई शुरू

'आडू' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त पर काम शुरू

फहद फासिल की फिल्म 'मलिक' की रिलीज डेट हुई तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -