फहद फासिल की फिल्म 'मलिक' की रिलीज डेट हुई तय
फहद फासिल की फिल्म 'मलिक' की रिलीज डेट हुई तय
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता फहद फासिल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मलिक' के निर्माता बुधवार शाम 6 बजे दूसरे लुक पोस्टर को लॉन्च किया जा सकता है| इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें की  'मलिक के हिट होने की संभावना 12 अप्रैल को बिग-स्क्रीन एक विशु रिलीज के रूप में हो सकती है। वहीं फिल्म की रिलीज़ के बारे में एक आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है। 

इसके साथ ही 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में, 'मलिक' की शूटिंग तटीय क्षेत्रों में की जाती है और इसे अल्पसंख्यकों द्वारा सामना किए जाने वाले वास्तविक जीवन के मुद्दों पर आधारित कहा जाता है। ऐसा बताया जा रहा है कि फहद फासिल 'मलिक' में चार अलग-अलग गेट-अप में दिखाई दे रहे हैं, जो अलग-अलग समयसीमाओं के माध्यम से यात्रा करते हैं। 

'टेक ऑफ' के बाद 'मलिक' महेश नारायणन का दूसरी निर्देशित फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म के कलाकारों में जोजू जॉर्ज, निमिषा सजयन, दिललेश पठान, विनय फोर्ते, इंद्रासन, सुधी कोप्पा, चंद्रनाथ, और विनय फोर्ता जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही 27 करोड़ के शानदार बजट पर बनी इस फिल्म का निर्माण एंटो जोसेफ फिल्म कंपनी के बैनर तले एंटो जोसेफ ने किया है।वहीं सानू जॉर्ज छायांकन के प्रभारी हैं और संगीत सुशील श्याम का है। 

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

स्वाति कोंडे की पहली फिल्म है वेनिला

चार्मी कौर ने अपने असंवेदशील वीडियो पर मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -