'आडू' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त पर काम शुरू
'आडू' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त पर काम शुरू
Share:

मलयालम के जाने माने निर्देशक मिधुन मैनुअल थॉमस ने 'आडू' फ्रेंचाइजी की अपनी बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त पर काम करना शुरू कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्टर के साथ आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए मिधुन ने खुलासा किया है कि फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म हो सकती है। इसके साथ ही युवा निर्देशक ने कहा कि सीजीआई का व्यापक उपयोग होगा और यह एक प्रायोगिक अवधारणा होगी|

इसके साथ ही फिल्म का पहला हाफ और क्लाइमेक्स की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और उम्मीद की जा रही है कि वह अगले दो महीनों में पूरी स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया जा सकता है|सीक्वल के सभी कलाकार बकरी पिंकी को छोड़कर, सीक्वल में अपनी भूमिकाओं को फिर से निभा सकते है। “पिंकी शाजी पप्पन के घर पर होगी और उसकी कुछ झलकें दिखाई जा सकती है। वहीं किरदारों ने उनसे एक लंबा सफर तय किया है। 

'आडू 3' में, जयसूर्या, शाजी पप्पन की भूमिका में नजर आ सकते है| हालाँकि सनी वेन और विनायकन अपने किरदार सथान जेवियर और ड्यूड को फिर से निभाएंगे। इसके साथ ही अभिनेता साजू कुरुप, धर्मजन, विजय बाबू, इंद्रान्स, भागथ मैनुअल और सुधी कोप्पा, पहले दो भागों से अपनी भूमिकाओं को पुनः प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि कुछ नए किरदार 'आडू 3' में पेश किए जा सकते हैं। वहीं वीजे बाबू इस प्रोजेक्ट के लिए बैंकॉक में हैं और शान के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।इसके साथ ही  इस फिल्म की शूटिंग इस गर्मी से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। 

फहद फासिल की फिल्म 'मलिक' की रिलीज डेट हुई तय

मोहनलाल की फिल्म का हिंदी ट्रेलर जल्द हो सकता है रिलीज

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -