ममूटी की नयी फिल्म बिलाल की शूटिंग हुई शुरू
ममूटी की नयी फिल्म बिलाल की शूटिंग हुई शुरू
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता ममूटी द्वारा अभिनीत पंथ गैंगस्टर फिल्म 'बिग बी' की अगली कड़ी 'बिलाल' पर काम शुरू हो गया है।इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयारियां कर रही है | इसके साथ ही वह फिल्म मार्च के दूसरे सप्ताह तक शुरू होने वाली है।वहीं कोच्चि में और उसके आसपास शूट किया जाने वाला पहला शेड्यूल करीब एक महीने तक चल सकता है। ऐसा बताया गया है कि फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग कोलकाता में की जा सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'बिग बी' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली ममता मोहनदास ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह सीक्वल का भी हिस्सा हो सकती हैं। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि शूटिंग मार्च के दूसरे सप्ताह तक शुरू हो हो सकती है।वहीं प्रीक्वल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता बाला ने पहले ही 'बिलाल' के लिए काम करना शुरू कर दिया है। 

इसके साथ ही आपको बता दें की अभिनेता को फिल्म में ममता के साथ जोड़ा गया था। वहीं पहले भाग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मनोज के जयन को अगली कड़ी में भी बरकरार रखा जा सकता है। इसके साथ ही कलाकारों और चालक दल के बारे में पूर्ण विवरण के साथ एक औपचारिक आधिकारिक घोषणा जल्द ही हो सकती है।

फहद फासिल की फिल्म 'मलिक' की रिलीज डेट हुई तय

मोहनलाल की फिल्म का हिंदी ट्रेलर जल्द हो सकता है रिलीज

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -