DRISHYAM FILMS ने जारी किए इस मूवी का पहला पोस्टर

कांस मूवी फेस्टिवल में दो बार अवार्ड जीत चुकी मूवी मसान, 8वें वार्षिक मोज़ेक इंटरनेशनल साउथ एशियन मूवी फेस्टिवल (MISAFF) की ओपनिंग फिल्म 'आंखों देखी' और 'ऑस्कर' में  इंडिया की आधिकारिक एंट्री मूवी न्यूटन के उपरांत अब दृश्यम फिल्म्स अपने दर्शकों के समक्ष सिया नामक एक मूवी लेकर आ रहे हैं जो इंडिया की एक और मानवीय कहानी को दर्शायेगा। इस मूवी में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह जैसे सफल टैलेंटेड एक्टर्स दिखाई दे रहे है। ये एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी  है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का निर्णय करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के  विरुद्ध एक आंदोलन शुरू करती है। 

इस मूवी को कॉरपोरेट बिगविग टर्न्ड प्रोड्यूसर मनीष मुंद्रा के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। हाल में मेकर्स ने सिया का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इस मूवी के हार्ड हिटिंग और दिलचस्प पोस्टर पर सिया के दर्द, डर, गुस्से और लाचारी के इमोशन्स के कॉकटेल की एक झलक दिखती है जो लोगों के बीच सोशल कन्वर्सेशन पैदा करने की गारंटी भी दे रहा है।

 

निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, “सिया अनगिनत महिलाओं द्वारा सहने वाले अपराधों के पीछे के पाखंड पर प्रकाश डालता है। इन अपराधों की संख्या चौंका देने वाली है और हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही चली जा रही है। हम इस मूवी के माध्यम से महिलाओं के सामने आने और अपनी बात रखने के लिए उन्हें एम्पॉवर करने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। दृश्यम फिल्म्स ने हमेशा ऐसे सिनेमा का समर्थन किया है जिसमें कुछ गहरी बात छुपी होती है और फिल्म देखने वालों को एक संदेश भी देती है, सिया भी इसी को फॉलो करती है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म के रेलेवेंस को समझेंगे और इस पर अपनी बात रखेंगे।”

भीड़ से जद्दोजहद करती नजर आई नोरा फतेही

आखिर क्यों सोनम ने उड़ाया रणबीर की इस फिल्म का मजाक

विवादों में फिर आया नच पंजाबन गाना, गिप्पी ग्रेवाल ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -