पहली बार इस वजह से बहुत बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार हुईं दृष्टि धामी
पहली बार इस वजह से बहुत बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार हुईं दृष्टि धामी
Share:

आजकल टीवी जगत में टीवी की मधुबाला यानी दृष्टि धामी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है और हाल ही में दृष्टि धामी ने नया हेयरकट करवाया है. जी हाँ, वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर छाईं रहती हैं और इस बार उनके नए हेयरकट के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में दृष्टि धामी की सेक्सी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया है और इसमें उनके नए हेयरकट को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और इस बार की तस्वीरें उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बना रहीं हैं.

जी हाँ, वैसे तो इन दिनों उनके सेक्सी हॉट अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन उन्हें इस अवतार के कारण ट्रोल भी होना पड़ रहा है. इस बार दृष्टि का सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार बना रहा है. उन्होंने नए हेयरकट में अपने बाल आगे से बार्बी कट करवा लिए हैं जिसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है In @payalsinghal @knightfrank वहीं एक और फोटो शेयर कर दृष्टि लिखती हैं Wht a great afternoon !! Thank u much @virafpp @ficciframes @ficci_india ट्रोलर्स के निशाने पर आईं दृष्टि को एक यूजर ने लिखा है I like u, but I think this hairstyle doesn't suits u वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'इतनी गंदी हेयरकट, आप पहले ज्यादा अच्छी लगती थी अब नहीं.' आप सभी को यह भी बता दें कि दृष्टि आखिरी बार टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' शो में नजर आईं थीं.

होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी शो हार गईं रिद्धिमा पंडित, खुद किया खुलासा

सुरभि चंदना के गले में नजर आया मंगलसूत्र, तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -