होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई

Mar 16 2019 12:00 PM
होली स्पेशल एपिसोड में अनुराग के सामने आ जाएगी प्रेरणा की यह सच्चाई

इन दिनों एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में खूब ट्विस्ट आ रहे हैं और एक के बाद एक शो में तब्सित देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में बीते कुछ एपिसोड्स में प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आ चुके हैं और अब तो लोग भी जानना चाहते हैं कि आगे कहानी में आखिर क्या होने वाला है. ऐसे में शो के नए प्रोमो में साफ़ दिखा दिया गया है कि आगे क्या होने वाला है. जी हाँ, शो की कहानी में फिलहाल आप देख रहे होंगे कि अनुराग की शादी के बाद एक तरफ प्रेरणा, कोमोलिका और अनुराग की जिंदगी को तबाह करने की ठान चुकी है और दूसरी तरफ अनुराग ने कोमोलिका का पर्दाफाश करने का बीड़ा उठा लिया है.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं अब शो के नए प्रोमो के अनुसार होली के त्योहार पर अनुराग को पता चल जाएगा कि प्रेरणा उसके बच्चे की मां बनने वाली है. प्रोमो के नए वीडियो में अनुराग कोमोलिका के साथ होली खेलता नजर आ रहा है और आप तो जानते ही है कि वो उसकी सच्चाई सबके सामने लाने के लिए ये सब काम कर रहा है. इसी के साथ दूसरी तरफ प्रेरणा अनुराग के इरादों से अनजान है और जब वो अपने पति को कोमोलिका के साथ होली खेलते देखा तो उससे रहा नहीं गया.

वहीं बीते एपिसोड में गुस्से में आकर प्रेरणा ने अनुराग को सारी सच्चाई बता दी है और कसौटी जिंदगी के के नए प्रोमो को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, होली पर अनुराग को प्रेरणा बहुत बड़ा सदमा देने वाली है. आप सभी को बता दें कि अब यह देखना मजेदार होगा कि जब अनुराग को प्रेरणा की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलेगा तो वो क्या कदम उठाएगा..?

अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर

'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'