सीरियल मे ट्विस्ट का सबको है इंतजार

जीटीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य मे अभी बहुत ड्रामा बताया जा रहा है। इस सीरियल मे तनु और आलिया दोनों प्रज्ञा से बदला लेने के लिये बहुत ड्रामे रच रही है। छोटे छोटे प्लान बनाकर तनु और आलिया दोनों थक चुकी है अब वे प्रज्ञा को परेशान करने के लिये कुछ बड़ा करने वाली है। कुमकुम भाग्य मे अब कुछ नया बताने वाले है कुछ ऐसा बताने वाले है जिससे प्रज्ञा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी।   

प्रज्ञा और अभी को एक दूसरे से दूर करने के लिये तनु, आलिया और राज तीनों प्रज्ञा का किडनैप करवा देते है। इस किडनैप मे प्रज्ञा के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। तनु और आलिया सीरियल मे सिर्फ प्रज्ञा से ही बदला नहीं लेना चाहते है वे प्रज्ञा की बहन बुलबुल को भी पूरब से दूर रखने की कोशिश करते है। प्रज्ञा का किडनैप गणपती उत्सव वाले समय पर होता है। 

प्रज्ञा और बुलबुल दोनों को बचाने के लिये उनके हीरो अभी और पूरब दोनों पहुँच जाएंगे या नहीं ये तो अभी पता नहीं। सीरियल मे अभी बहुत मजा आने वाला है। अभी और प्रज्ञा का यह ट्रैक तो पहले भी बताया गया है और इस घटना से दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे। अब इस घटना से इन दोनों के रिश्ते पर क्या असर होने वाला है ये तो वक्त ही बताएगा।

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -