बिग बॉस से निकलते ही नेहा भसीन ने किया प्रतीक सेहजपाल को एक्सपोज, खोले ये बड़े राज

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में दोबारा नेहा और प्रतीक की भेंट हुई है। नेहा कुछ सप्ताह ही शो से एलिमिनेट हुई हैं। शो के समय भी नेहा और प्रतीक के बीच की बहस स्पष्ट दिखाई दे रही थी। इस पूरे गेम शो के चलते प्रतीक की बहन प्रेरणा सेहजपाल नेहा के हमेशा से खिलाफ रही हैं। प्रेरणा ने कई बार प्रतीक को डिफेंड करते हुए नेहा पर आरोप भी लगाए हैं। बीते दिनों नेहा ने अपने फैन पेज पर रोष व्यक्त करते हुए प्रेरणा एवं प्रतीक पर अपनी भड़ास निकाली है। 

वही इस के चलते नेहा ने सीरीज ऑफ ट्वीट्स कर दिए हैं। अपने पहले ट्वीट पर नेहा लिखती हैं, कृप्या ध्यान रहे, यदि मैं अच्छी हूं, तो मैं उतनी ही बुरी भी बन सकती हूं। विस्फोटक सच्चाईयों से आपको रू-ब-रू करवा सकती हूं। इसलिए रिस्पेक्टफुल रहें। अपने भाई पर पट्टा बांधकर रखें, यही कर सकते हैं। विक्टिम कार्ड खेलें तथा गंदा ही खेलें। ऑल द बेस्ट। मेरी लाइफ है, मुझे गुस्सा है कि मुझे भी यूज़ किया गया 

उन्होंने आगे कहा, पहले तो आप अपने भाई, जो हर लड़की के पीछे भागता रहता है। सिंगल होने का ड्रामा न करे क्योंकि वो सिंगल है नहीं। यह विक्टिम कार्ड का उपयोग कर प्यार व फ्रेंडशिप का गेम खेलना बंद करें। आप अपनी नफरत से दूसरों की लाइफ बरबाद करते हैं।  
चैप्टर ओवर, जैसा मैंने कहा, क्लास वर्सेज क्रास हनी।। आप हैप्पी रहें कि मैंने अपनी लाइफ में तुम्हें सम्मिलित किया था। क्योंकि इतने में इतना ही मिलेगा। मेरे हाई लाइफ में लौटने का समय है, जबकि तुम यहीं रेंगते रहो। मुझे समझ नहीं आता कि प्रतीक को मेरा स्टेटस तुम्हें समझाने की क्या आवश्यकता है। तुमने कैसे सोच लिया कि मैं प्रतीक को इस्तेमाल कर रही हूं। तुम चुप क्यों नहीं बैठी और ऊपर से नफरत क्यों फैलाया। अब आप बहुत सीधे बन रहे हो। आपने मौरल ग्राउंड पर उसे बेचारा मुझे बदलचन बना दिया। प्रेरणा क्यों आपने मेरे अगेंस्ट इंटरव्यू दिया है कि मैंने प्रतीक का इमोशनली उपयोग किया है। क्या तुमने अपने बयान को सही किया। जबकि यहां पर तुमने कहा था कि मैं ही एकलौती उसकी दोस्त हूं। तुमने तो अपने बयान को पब्लिकली करेक्ट भी नहीं किया। क्या तुम्हें उसने बताया नहीं था कि नेहा एक बड़ी स्टार है। वही नेहा के इन ट्वीट्स के पश्चात् एक तरफ जहां प्रशंसक प्रतीक को डिफेंड करते हुए नेहा की खिंचाई कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने नेहा को सच बोलने के लिए धन्यवाद कहा है। 

TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये सौंपे

अब ट्रैनों में भी होगी सुरक्षा और ज्यादा कड़ी, जल्द लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

शादी की चौथी सालगिरह पर हर्ष ने दी भारती को बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -