रिलीज़ हुआ डॉ. स्ट्रेंज का हिंदी ट्रेलर, इस दिन रिलीज़ होगी मूवी
रिलीज़ हुआ डॉ. स्ट्रेंज का हिंदी ट्रेलर, इस दिन रिलीज़ होगी मूवी
Share:

वर्ष 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। फैंस इस मूवी की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस स्कॉट डेरिकसन की वर्ष 2016 में आई मूवी डॉक्टर स्ट्रेंज का अगला  हिस्सा होने वाला है। ट्रेलर में डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ उनके भरोसेमंद दोस्त वोंग और वांडा मैक्सिमॉफ, उर्फ स्कारलेट विच भी नज़र आ रही है। फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के उपरांत  अब सभी मल्टीवर्स की रोमांचक सवारी के लिए आप तैयार हो जाओ। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी में बेनेडिक्ट कंबरबैच, स्टीफन स्ट्रेंज के किरदार में दिखाई देने वाले है। डॉक्टर स्ट्रेंज के इस किरदार को अब तक एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर, एवेंजर्स एंडगेम्स और हाल ही में जारी फिल्म स्पाइडरमैन: नो वे होम में भी देखा गया है। डॉक्टर स्ट्रेंज ने स्पाइडरमैन: नो वे होम में एक अहम् रोल निभाया था। 

ऐसे में अब मार्वल के फैंस को इस जादूगर को देखने के लिए लंबी प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मडनेस कुछ ही माह में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। सैम राइमी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। यह मूवी अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज दी जाने वाली है।

 

इस एक्ट्रेस के 'पाद' की है लोगों के बीच हाई डिमांड, जानिए क्या है मामला

सिरफिरे रैपर ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर किया ये काम

कीनू रीव्स ने दान किया ‘मैट्रिक्स’ की फीस का इतने प्रतिशत हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -