इस एक्ट्रेस के 'पाद' की है लोगों के बीच हाई डिमांड, जानिए क्या है मामला
इस एक्ट्रेस के 'पाद' की है लोगों के बीच हाई डिमांड, जानिए क्या है मामला
Share:

डिब्बे में भरकर ‘पाद (Fart)’ बेचने वाली विदेशी महिला अभिनेत्री स्टेफनी मट्टो को कुछ वक़्त पहले हॉस्पिटल भागना पड़ा था, जिसकी वजह थी उनकी पाद की हाई डिमांड। ख़बरों का कहना है कि स्टेफनी द्वारा अजीबोगरीब कारोबार को शुरू करने के उपरांत एक वक़्त  ऐसा आया कि उनके पाद की मांग बढ़ गई और उन्हें एक सप्ताह में 50-50 जार पाद भरकर भेजनी पड़ गई थी।

उन्होंने मीडिया को अपने हालात बताते हुए बोला है, “मुझे ऐसा लगा कि मुझे दौरा पड़ रहा है और ये मेरे अंतिम पल हैं। मैं इसे हद्द से अधिक निकाल रही थी।” उन्होंने कहा है कि अपने इस बिजनेस को चलाने के लिए वो दिन में तीन प्रोटीन शेक, बड़े कटोरे में काले चने का सूप का सेवन करती है। उन्हें बाद में पेट में ऐसा लगना शुरू हुआ कि ये ठीक नहीं है। उनके अनुसार पेट में बना प्रेशर उनके शरीर में ऊपर चढ़ने लग जाता है।

स्टेफनी का कहना हैं कि उन्हें सांस लेने में परेशानी होती थी और हर बार जब वो सांस लेने का प्रयास करती थीं तो दिल के पास ऐसा महसूस होता था जैसे किसी ने चुटकी काटी हो। जिसके उपरांत घबराहट होना, परेशानी होना भी सामान्य सा हो चुका था। बाद में उन्होंने एक दिन अपने दोस्त को बुलाया और  हॉस्पिटल की ओर दौड़ीं। उन्हें लग रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आने वाला है।

स्टेफनी के मुताबिक उन्होंने  हॉस्पिटल में जाकर डॉक्टर से अपना चेकअप करवाना शुरू कर दिया है। लेकिन अपने अजीबोगरीब करियर के बारे में  कोई भी जानकारी नहीं दी है। वहाँ पता चला कि उन्हें शरीर में जो असहजता लग रही थी वो कोई स्ट्रोक या हार्ट अटैक नहीं था बल्कि गैस का ही पैन था। डॉक्टर ने एक्ट्रेस को उनका डाइट प्लान बदलने की सलाह दी  इसके उपरांत उन्होंने अपने बिजनेस पर ताला लगा दिया। ख़बरों का कहना है कि  स्टेफनी मट्टो नामक अमेरिका की एक महिला ने पिछले वर्ष ही एक डब्बे में बंद कर के अपना ‘पाद (Fart)’ 1000 डॉलर (74310.85 रुपए) में बेचना शुरू किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के माध्यम से कहा था कि वो ‘पॉपुलर डिमांड’ पर ऐसा कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक  इस बिजनेस से उन्होंने हफ्ते-हफ्ते में 38000 पाउंड यानी 38 लाख रुपए से अधिक रुपए कमाए हैं।

सिरफिरे रैपर ने पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर किया ये काम

कीनू रीव्स ने दान किया ‘मैट्रिक्स’ की फीस का इतने प्रतिशत हिस्सा

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने बीच पर नज़र आई Alessandra Ambrosio

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -