बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं
बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं
Share:

मलयालम के जाने माने टीवी के सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के दूसरे सीजन मलयालम इंडस्ट्री में एक बड़ी चर्चा पैदा कर रहा है। इसके अलावा मौखिक स्पैट से लेकर वाइल्ड कार्ड एंट्री तक, यह शो टीवी स्क्रीन पर सभी की निगाहों को बनाए रखने के लिए उत्सुक है।मिली हुई जानकारी के लिए बता दें  तेली दर्शकों के साथ, यहां तक ​​कि पूर्व प्रतियोगियों ने भी शो देखने और अपने पसंदीदा का समर्थन करने का मौका नहीं छोड़ा। 

इसके अलावा अभी हाल ही में, पूर्व प्रतियोगी और अभिनेता श्रीनीश अरविंद ने खुलासा किया कि डॉ। राजीव कुमार उनके पसंदीदा हैं। अपने प्रशंसकों के साथ लाइव बातचीत में, श्रीनीश ने साझा किया कि वह शो में 'डॉ' को सबसे अधिक पसंद करते हैं। सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के लिए बता दें कि जब पहली सीज़न और ऑन-गोइंग के बीच अंतर के बारे में पूछा गया, तो अभिनेता ने जवाब दिया कि वर्तमान सीज़न एक मनोरंजक रियलिटी शो है, हालाँकि पिछला सीज़न उनका अपना जीवन था।

वही बिग बॉस मलयालम 2 में अपनी प्रविष्टि के तुरंत बाद , विवादास्पद सार्वजनिक वक्ता राजिथ कुमार दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। इसके साथ ही राजिथ, जो एक कॉलेज के प्रोफेसर हैं, शो में अपने बोल्ड बयानों और यथार्थवादी कार्यों के लिए एक बड़ा सोशल मीडिया समर्थन रखती हैं। पूर्व बिग बॉस मलयालम फाइनलिस्ट श्रीनीश अरविंद वर्तमान में या सत्या एनना पेनकुट्टी ’में मुख्य पात्र सुधी का निबंध कर रहे हैं।

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

जोथेथे जॉली को निकाला बाहर, गोटीमेला सुन्नो को किया मौके से बाहर

टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक मुदुलक्ष्मी ने किये 600 एपिसोड पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -