बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात
बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात
Share:

रामगढ़ (रांची) : कल राजकोट में पीएम मोदी की कथित गौ रक्षकों को दी गई नसीहत देने से पूर्व ही बाजारटांड में बीफ के शक में भीड़ ने मांस से भरी एक वैन को जला दिया और ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला. इसके बाद क्षेत्र में तनाव फ़ैल गया है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे मांस लेकर वैन से जा रहे मो. अलीमुद्दीन के बारे में किसी ने लोगों को खबर दी.

इस पर बाजारटांड के पास लोगों ने वैन को रोका. चार बोरियों में मांस देख लोग भड़क गए और गाड़ी में आग लगा दी. इसके बाद ड्राइवर अलीमुद्दीन को भीड़ ने खूब पीटा. पुलिस ने पहुंचकर अलीमुद्दीन को भीड़ से छुड़ाया और सदर अस्पताल ले गई. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दें कि मृतक अलीमुद्दीन अंसारी पर गिद्दी थाने में हत्या और अपहरण के दो केस और एक चोरी का मामला दर्ज हैं. इस घटना के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया. वे लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने, आश्रितों को मुआवजा देने और माहौल ख़राब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

बता दें कि इस बीच शव का इंतजार कर रहे लोग रात नौ बजे अचानक फिर भड़क गए और उन्होंने जाम लगाकर गाड़ियों में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी. इसकी खबर लगते ही एसपी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को हटाया. सुरक्षाबलों ने शाम को फ्लैग मार्च भी किया. डिप्टी कमिश्नर राजेश्वरी बी ने कहा कि मृतक के परिजनों की मुआवजे की मांग पर विचार किया जा रहा है. मामले के लिए जांच कमेटी बनाई है. बरामद मांस को लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा.रामगढ़ जिले के 33 संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बल तैनात किये गए है. सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है.

यह भी देखें

केरल विधानसभा कैंटीन में विधायकों ने खाया बीफ

केरल उच्च न्यायालय ने कहा गलत नहीं है केंद्र सरकार का बीफ को लेकर जारी हुआ नोटिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -