यूपी के युवाओं का भविष्य प्रदीप्त हो, यही आपकी भाजपा सरकार का ध्येय है: CM योगी
यूपी के युवाओं का भविष्य प्रदीप्त हो, यही आपकी भाजपा सरकार का ध्येय है: CM योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि किसानों की समृद्धि तथा आर्थिक उन्नयन के लिए भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार वचनबद्ध है. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि स्कीम से जनपद एटा के 2,87,000 किसानों के स्वावलंबन व समृद्धि का रास्ता प्रशस्त हुआ है. किसानों की खुशहाली के लिए हम सतत क्रियाशील हैं! एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निराश्रितों तथा वंचितों की सेवा के लिए डबल इंजन की भारतीय जनता पार्टी सरकार पूरी प्रतिबद्धता से क्रियाशील है. इसी सेवाभाव के साथ जनपद एटा में वृद्धावस्था, दिव्यांगजन, विधवा पेंशन स्कीम से कुल 74,463 लाभार्थी सम्मान के साथ जीवन यापन कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी सरकार में सबके अधिकार सुरक्षित हैं.

साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले परिवारों को पक्का मकान उपलब्ध कराने हेतु प्रतिबद्ध है. प्रधानंत्री आवास योजना के तहत जनपद एटा में 22,246 परिवार अब अपने पक्के घर में खुशहाल हैं. अब निर्धनों का ‘अपना घर-पक्का घर’ का सपना साकार हो रहा है. उन्होंने आगे बताया कि धन की कमी में कोई निर्धन चिकित्सा से वंचित न रहे. इसी संकल्प के साथ आदरणीय पीएम जी के नेतृत्व में जनपद एटा के 1,29,741 व्यक्तियों सहित राज्य के करोड़ों लोगों को ‘आयुष्मान भारत-गोल्डन कार्ड’ प्रदान कर 5 लाख तक की फ्री चिकित्सा की सुविधा प्रदान की गई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि युवा पीढ़ी के चतुर्दिक विकास हेतु भारतीय जनता पार्टी सरकार ने जनपद एटा के अलीगंज विधानसभा इलाके में महिला डिग्री कॉलेज, राजकीय महाविद्यालय, स्पोर्ट्स स्टेडियम तथा राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान स्थापित किया है. यूपी के लोगों का भविष्य प्रदीप्त हो, यही आपकी भारतीय जनता पार्टी सरकार का ध्येय है. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने पुलिस विभाग के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत बनाने का कार्य किया है. जनपद एटा के सदर इलाके में 43वीं वाहिनी पीएसी में 200 लोगों की क्षमता का बैरक तथा पुलिस लाइन में 200 कर्मियों हेतु हॉस्टल का निर्माण भारतीय जनता पार्टी सरकार के संकल्प का प्रत्यक्ष प्रमाण है.

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -