आस्था गिल के पोस्ट पर निक्की का कमेंट देख उड़े फैंस के होश, पूछा- 'क्या शो से निकल गई?'
आस्था गिल के पोस्ट पर निक्की का कमेंट देख उड़े फैंस के होश, पूछा- 'क्या शो से निकल गई?'
Share:

स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 जल्द ही शुरू होने वाला है। इन दिनों इस शो की शूटिंग केप टाउन में चल रही है। ऐसे में इस शो को देखने के लिए हर व्यक्ति उत्साहित है। इस बार शो में कई सेलेब्स गए हैं और सभी वहां से आए दिन अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। सभी की यह तस्वीरें पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब हाल ही में आस्था गिल ने वरुण सूद के साथ तस्वीर शेयर की है जिसपर निक्की तंबोली ने चौकाने वाला कमेंट किये है जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aastha Gill (@aasthagill)

जी दरअसल आस्था गिल ने बीते बुधवार को वरुण सूद के साथ नियोन कलर के आउटफिट में तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं शो के सेट से उन्होंने पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को पोस्ट कर सिंगर ने लिखाहै- ''ट्विनिंग और विनिंग।'' आस्था की इन फोटोज पर निक्की ने कमेंट किया- ''तुम लोगों के साथ मस्ती करने का इंतजार नहीं हो रहा है। आपको खूब याद कर रही हूं।'' उनके इस कमेंट को देखकर फैंस परेशान हो चुके हैं और कई लोगों ने सवाल किये हैं कि ''क्या निक्की शो से बाहर हो गई हैं?'

एक यूजर ने कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा- ''क्या आप ठीक हो?'' वहीं कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि ''क्या आपको स्टंट करते हुए चोट तो नहीं लग गई है।'' इसी के साथ कुछ यह पूछ रहे हैं कि ''क्या निक्की शो से बाहर हो गई हैं?'' खैर यह तो निक्की ही बता सकती हैं। बीते दिनों ही निक्की तंबोली ने भी खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ बिकिनी में तस्वीर शेयर की थी। उस फोटो में निक्की ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आईं थीं और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ''केप टाउन में मेरे अपने देसी बॉयज।'' उस फोटो में निक्की, वरुण और विशाल बीच पर पोज देते नजर आए। उस दौरान विशाल और वरुण शॉर्ट्स में नजर आ रहे थे।

तूफान तौकते के चलते टूटी राखी सावंत के घर की बालकनी

बांग्लादेश सरकार ने चीन से कोरोना टीकों की खरीद को दी मंजूरी

गौहर खान ने की इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की मांग, जानिए पूरा माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -