यूपी के ग्रामीण इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, मायावती बोलीं- गरीबों की मदद करे योगी सरकार
यूपी के ग्रामीण इलाकों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना, मायावती बोलीं- गरीबों की मदद करे योगी सरकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. बीते कुछ दिनों में पहले के मुकाबले कोरोना के केस कम देखे गए हैं. हालांकि कोरोना से मरीजों की मौत के मामलों में गिरावट नहीं आ रही है. ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना अपना विकराल रूप दिखा रहा है. ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है.

वहीं, राज्य में कोरोना के मामलों को लेकर बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने चिंता जताई है. उन्होंने योगी सरकार को गरीबों की सहायता करने का आग्रह भी किया है. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "सरकारी दावे के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के केस कुछ कम हो रहे हैं जो थोड़ी राहत की बात है, लेकिन कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है. कारण चाहे कुछ भी हो किन्तु यह अति-विषम व अति-दुःखद स्थिति है जिससे मुक्ति के लिए हर स्तर पर सभी प्रकार के ईमानदार प्रयास बहुत जरूरी."

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने लिखा कि 'यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर उनकी जान ले रहा है. लोग जैसे-तैसे उनका दाह संस्कार करने को मजबूर हैं. ऐसे उजड़े गरीब व बेसहारा परिवारों की हर प्रकार की मदद के लिए सरकार को तुरन्त घोषणाओं से आगे बढ़कर सक्रिय होना चाहिए.' बता दें कि यूपी में कोरोना बुधवार को कोरोना के 7,336 नए केस दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा कोरोना के चलते 282 लोगों की मौत भी हो गई है. उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 7,336 नए केस दर्ज किए गए हैं और 19,669 लोग रिकवर हुए हैं.

 

बांग्लादेश सरकार ने चीन से कोरोना टीकों की खरीद को दी मंजूरी

'नहीं माना हमास तो इजराइल के कब्ज़े में होगा ग़ाज़ा', नेतन्याहू ने ठुकराई US की युद्धविराम की अपील

वरिष्ठ नेता पीसी चाको को राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का प्रमुख किया गया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -