आज बने अंगदान वेबिनार का हिस्सा

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 09:30 AM
आज बने अंगदान वेबिनार का हिस्सा

किसी व्यक्ति को नया जीवन प्रदान करना या किसी को अंग दान करना बहुत ही बड़ी बात है, आज के समय में कई ऐसी जिंदगियां मौजूद है, जो अंग दान करने के लिए प्रोत्साहित करती है. इस बात में कोई शक नहीं है कि अंग दान मानवता का सबसे बड़ा योगदान है. हकीकत  में अंगदान करके किसी व्यक्ति को जीवन देना दुनिया के किसी बड़े उपहार से कम नहीं है. इतना ही नहीं ये न सिर्फ जीवन बचता है, बल्कि उन लोगों को एक नया जीवन भी प्रदान करता है जो अपनी जिंदगी से हार मान जाते है, या फिर जीने की इच्छा होते हुए भी मौत के आगे घुटने टेक देते है. 

हम बता दें कि अंगदान के लिए 22 फरवरी 2021 यानी आज ही के दिन इस वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है, इतना ही नहीं इस वेबिनार का आयोजन दोपहर 3 बजे से किया जाने वाला है, और इस वेबिनार को फादर डेविस चिरामेल द्वारा संचालित किया जाने वाला है. 

साथ ही हम आपको बताते चले कि इस कार्यक्रम का आयोजन अभाकुंज वेलफेयर सोसायटी, आनंद सर्विस सोसायटी, डिवाइन वर्ड सोसायटी इंदौर, ग्लोबल हाइट्स हाई स्कूल, इंदौर, जनविकास सोसायटी, इंदौर, सोसायटी ऑफ मदर मैरी में किया जा रहा है. वहीँ इस वेबिनार से जुड़ने के लिए ZOOM ऐप की दी गयी .

आधिकारिक लिंक के द्वारा संपर्क कर सकते है:- 

https://us02web.zoom.us/j/85293614548?pwd=WTVrZjFROCtrcmJJY0UwVHYvZDhYZz09

बापू की कामयाबी के पीछे था कस्तूरबा का सबसे बड़ा हाथ

आजादी के बाद भारत के पहले शिक्षा मंत्री और भारत रत्न से सम्मानित हुए थे मौलाना अबुल कलाम आज़ाद

पापा बनने के बाद सैफ की आई ये प्रतिक्रिया, जताया सभी का आभार