मोदी सरकार से ट्रम्प को 'प्यार' तो 'आप' को मेलानिया का दुलार, करेंगी दिल्ली के स्कूलों का दौरा
मोदी सरकार से ट्रम्प को 'प्यार' तो 'आप' को मेलानिया का दुलार, करेंगी दिल्ली के स्कूलों का दौरा
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को भारत के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि इस दौरान अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप दिल्ली के एक सरकारी स्कूल भी जाएंगी। हाल में हुए विधानसभा चुनाव में दिल्ली के सरकारी स्कूल सत्ताधारी पार्टी के लिए एक अहम चुनावी मुद्दा थे, जिनके बारे में पार्टी वोटरों का भरोसा जीतने में कामयाब रही।

आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली के सरकारी स्कूलों का कायाकल्प करने के साथ ही निजी स्कूलों की तरह उनमें शिक्षण कार्य का दावा करते नहीं थकती है। सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया सरकारी स्कूल में बच्चों के सामने उनके कौशल की जांच करते दिखाई दिए। वहीं, दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल चुनाव अभियान के दौरान वोटरों से सरकारी स्कूलों में आप सरकार द्वारा किए गए सुधारों को ध्यान में रखने का आग्रह करते नज़र आए थे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत सरकार डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के लिए कई स्तर पर खास बंदोबस्त कर रही है। ट्रंप उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजमहल का दीदार करने भी जाएंगे। इस दौरान उन्हें प्रदूषण से जूझ रही यमुना की बदबू न सताए, इसके लिए नदी में 500 क्यूसेक पानी तक छोड़ा गया है।

ट्रम्प के दौरे से पहले बढ़ी भारत की मुश्किलें, US एजेंसी की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

जल्द देश में मिलने लगेगा दुनिया का सबसे स्वच्छ पेट्रोल-डीजल, मोदी सरकार ने दी बिक्री की मंजूरी

पाकिस्तान: कोर्ट का आदेश, नाबालिग हिन्दू लड़की का निकाह अमान्य, पति पर केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -