राष्ट्रपति चुनाव पर ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- अगर मैं हारा, तो ये US के लिए बुरी बात होगी
राष्ट्रपति चुनाव पर ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- अगर मैं हारा, तो ये US के लिए बुरी बात होगी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उन आशंकाओं को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया कि अगर वह नवंबर में चुनाव हार जाते हैं, तो वे स्वेच्छा से अपना दफ्तर नहीं छोड़ेंगे. हालांकि, ट्रंप ने ये भी कहा कि यदि वह दोबारा जीतने में नाकाम रहे तो यह अमेरिका के लिए खराब बात होगी.

डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को पहली दफा सार्वजनिक रूप से ये वक्तव्य दिया जो अमेरिकी चैनलों पर प्रसारित हुआ. डोनाल्ड ट्रम्प  ने कहा कि आप आगे बढ़ते हैं और अन्य चीजें करते हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि यदि वो चुनाव हार जाते हैं तो ये अमेरिका के लिए बहुत खराब चीज होगी. राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप का मुकाबला डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन से होना तय माना जा रहा है. तीन वर्ष सफल और शांतिपूर्वक सरकार चलाने वाले ट्रंप के सामने इस वक़्त ढेर सारी चुनौतियां हैं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति को अपने देश को कोरोना के संकट से बाहर निकालना है. अमेरिका में इस महामारी से एक लाख लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, करोड़ों लोग अपनी नौकरियों से हाथ धो चुके हैं. इसके साथ ही अश्वेत जॉर्ज फ्लायड की मौत के बाद अमेरिका के कई शहरों में हिंसा भी भड़की थी, जो डोनाल्ड ट्रम्प की छवि को धूमिल कर सकती है.

'जब हम सोते हैं, वायरस भी सो जाता है'...कोरोना पर ज्ञान देते हुए मौलवी का Video Viral

जापान में तेज भूकंप, रिक्टर स्केल पर 6.3 आंकी गई तीव्रता

14 जून को मनाया जाता है 'विश्व रक्तदान दिवस', इस साल रहेगी ये थीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -