कोरोना को लेकर फिर ड्रैगन पर भड़के ट्रम्प, कहा- बड़ी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहे चीन
कोरोना को लेकर फिर ड्रैगन पर भड़के ट्रम्प, कहा- बड़ी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहे चीन
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर कोरोना वायरस को लेकर चीन को धमकाया है। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा है कि कोरोना महामारी के लिए चीन को भारी कीमत चुकानी होगी। ट्रम्प ने कहा कि चीन ने विश्व के साथ जो कुछ भी किया है, उसकी कीमत चुकाने के लिए चीन को तैयार रहना होगा। ट्रंप ने कहा कि कोरोना चीन की गलती है, अमेरिका की नहीं।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप खुद कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुके हैं। देश को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि वह चीन को यह बताना चाहते हैं कि कोरोना महामारी उसकी सबसे बड़ी गलती थी और इसके लिए उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। चूंकि, यह अमेरिकियों की गलती नहीं है, इसीलिए अमेरिका के लोग इसके लिए कोई कीमत नहीं चुकाएंगे। वहीं, एक वीडियो संदेश में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना संक्रमण को भगवान का आशीर्वाद बताया है। 

ट्रम्प ने कहा है कि, "मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मुझे लगता है कि कोरोना महामारी का संक्रमण भगवान का आशीर्वाद है। मैंने रीजनरॉन दवा के बारे में सुना था और लोगों को इसे लेने की हिदायत भी दी थी। मैंने इस दवा का प्रयोग किया। उन्होंने अच्छा काम किया है।'' ट्रम्प ने आगे कहा कि हम अस्पताल में दवा (रेजेनरॉन) पहुंचाने के लिए सेना की सहायता लेने का ऐलान कर रहे हैं और साथ ही इसे लोगों में वितरित किया जा रहा है। यह दवा मुफ्त में दी जाएगी। आपको इसके लिए कोई पैसा नहीं चुकाना होगा।

सोनू सूद के दीवाने हुए शिल्पा शेट्टी के बेटे, डेडिकेट किया अपना स्कूल प्रॉजेक्ट

वायुसेना स्थापना दिवस: एयरफोर्स चीफ बोले- देश की सम्प्रभुता की रक्षा के लिए हम सदैव तैयार

एयरफोर्स डे पर फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कंगना रनौत ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -