एयरफोर्स डे पर फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कंगना रनौत ने दी बधाई
एयरफोर्स डे पर फिल्म तेजस को प्रमोट करते हुए कंगना रनौत ने दी बधाई
Share:

आज यानी गुरुवार को पूरा देश भारतीय वायुसेना के शौर्य को सलाम कर रहा है। जी दरअसल आज एयरफोर्स डे है और कई लोग इस दिन की बधाई देते नहीं थक रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारतीय वायुसेना आज अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है। जी दरअसल इस मौके पर गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर वायुसेना अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस खास दिन पर वायुसेना को बधाई दी है। वैसे बधाई देने के साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म तेजस का प्रमोशन भी कर डाला है। आप सभी जानते ही होंगे कंगना रनौत जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आएंगी।

इस फिल्म का पोस्टर काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका है। जी दरअसल पोस्टर में हमेशा की तरह कंगना ने अपने लुक्स से लोगों का दिल जीता है। वैसे अब बात करें कंगना के ट्वीट के बारे में तो उन्होंने वायुसेना दिवस पर ट्वीट कर लिखा है- 'तेजस टीम की तरफ से सभी को एयरफोर्स डे की बधाई। हमारी फिल्म एयरफोर्स की महानता को दर्शाने वाली है और उनकी बहादुरी को ट्रिब्यूट देगी। जय हिंद।'

इस समय कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी कंगना की तारीफ़ कर रहे हैं। वैसे कंगना की फिल्म के बारे में बताए तो वह ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। फिल्म की कहानी उस दौरान की है जब भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था। इस फिल्म के माध्यम से वायुसेना के शौर्य को सलाम करने के बारे में कहा जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं।

इस बुजुर्ग दंपति को रोता देख मदद के लिए आगे आईं सोनम कपूर

अर्जुन कपूर ने दी कोरोना को मात, फैंस को दी यह सलाह

स्वरा के बयान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'प्राण जाए पर वचन ना जाए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -