डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं
डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं
Share:

वाशिंगटन: पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की है. इसके बाद देश-दुनिया के नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई देना आरंभ कर दिया है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी मोदी को दोबारा पीएम बनने के लिए बधाई दी. ट्रम्प ने कहा कि भारतीय भाग्यशाली हैं कि आप उनके पास हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी को इस जीत पर बधाई के साथ उन्हें महान आदमी कहा है. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'अभी पीएम नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा हुई. उन्हें इतनी ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी. वह महान आदमी हैं और भारतीयों के नेता हैं- भारतीय खुशनसीब हैं कि उनके पास मोदी हैं.' इसके साथ ही अमेरिका से एक अन्य नेता और डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी पीएम मोदी को प्रचंड जीत के लिए बधाई दी है.

इवांका ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'शानदार जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई. भारत के अद्भुत लोगों के लिए आगे दिलचस्प समय होगा.' पीएम मोदी ने भी इवांका ट्रंप का धन्यवाद किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'शुक्रिया इवांका ट्रंप. आपके जैसे भारत के सच्चे मित्र से शुभकामनाएं मिलना अमूल्य हैं.' 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है. एनडीए को 353 सीटें और अकेले भाजपा को 303 सीटें मिली हैं. ये 2014 से भी अधिक हैं.

विश्व कप से पहले मेजबान इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका

विश्व कप से पहले कुछ ऐसा बोले दिनेश कार्तिक

पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -