पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल
पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल
Share:

इस्लामाबद: पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को एक मस्जिद में जुमे की नमाज से पूर्व हुए जोरदार बम धमाके में कम से कम तीन लोगों की मृत्यु हो गई है और 28 अन्य घायल हो गए हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रांतीय राजधानी क्वेटा के पश्तूनाबाद में रहमानिया मस्जिद में आईईडी धमाका किया गया. फिलहाल, किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) अब्दुल रज्जाक चीमा ने जानकारी देते हुए बताया है कि विस्फोट जुमे की नमाज आरंभ होने से कुछ देर पहले हुआ. धमाके में इमाम समेत तीन लोगों की मौत हो गयी और 28 अन्य घायल हो गए. घायलों को क्वेटा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी और पीएम इमरान खान ने क्वेटा में आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है.

अल्वी ने लोगों के मारे जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया और घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की. पीएम इमरान खान ने संबंधित अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. एक सुरक्षा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि यह एक ताकतवर धमाका था. 

दूसरी बार पीएम बनने के बाद G-20 शिखर सम्मेलन में मिलेंगे मोदी और ट्रम्प

जीतने के बाद बोले भाजपा सांसद, AMU में लगी जिन्ना की तस्वीर पाकिस्तान भेजेंगे

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को सौंपा अपना इस्तीफा, अब आगे की कवायद शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -