जानिए आखिकर क्यों की ट्रंप ने पीएम मोदी की अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से तुलना
जानिए आखिकर क्यों की ट्रंप ने पीएम मोदी की अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से तुलना
Share:

भारत के लोकप्रिय नेता और भावी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी दौरे पर हैं. पीएम मोदी की तारीफें इस समय डोनाल्ड ट्रंप के अलावा पूरा अमेरिका कर रहा है. ट्रंप ने मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए उनकी तुलना अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली से की है. ट्रंप ने कहा कि 'मुझे वह भारत याद है जो काफी अस्थिर था. वहां काफी मतभेद-लड़ाई थी, लेकिन वह सबको साथ लेकर आए. जैसे कि एक पिता सबको साथ लाता है. शायद वह भारत के पिता हैं. हम उन्हें फादर ऑफ इंडिया बुलाएंगे.' ट्रंप ने कहा कि 'मोदी भारत में अमेरिकी रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ली की तरह ही लोकप्रिय हैं. मैं पीएम मोदी और भारत को बहुत पसंद करता हूं.' 

रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी

इस तुलना के बाद लोगो को जानना हैं कि आखिर एल्विस प्रेस्ली कौन हैं? तो चलिए हम आपको एल्विस प्रेस्ली के बारे में बताते हैं. एल्विस प्रेस्ली अमेरिका के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक रहे हैं. पॉप सिंगिंग में एल्विस का नाम बेहद सम्मानित है. उनके प्रसिद्ध गानों में  Mystery Train, Kentucky Rain, An American Trilogy, Suspicious Minds और If I Can Dream मुख्य हैं.

Emmy Awards 2019 : इस शानदार फिल्म ने कई कैटेगरी में जीता खिताब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एल्विस प्रेस्ली के गाने ना केवल अमेरिका में बल्कि यूरोप और एशिया में भी काफी मशहूर हैं. महज 42 साल की उम्र में 16 अगस्त 1977 को एल्विस प्रेस्ली का निधन हो गया. प्रेस्ली का शव उनके घर के बाथरूम में पड़ा मिला था.उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बॉलीवुड की बात करें तो ऐसा माना जाता है कि शम्मी कपूर का स्टाइल प्रेस्ली की तरह ही था. साल 1968 में फिल्म 'झुक गया आसमान' का गाना 'कौन है जो सपनों में आया' काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने की धुन एल्विस के पॉपुलर गाने 'हू मेक्स माई हार्टबीट लाइक थंडर' की कॉपी था. पर्दे पर इस गाने को राजेंद्र कुमार पर फिल्माया गया था जबकि मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज देकर चार चांद लगा दिए थे.

'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग

इन प्रतिभाशाली कलाकारों को कई बार आस्कर ​जीतने का मिला मौका

इस लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर ने की भारतीय कावेरी नदी के संरक्षण की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -