इस लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर ने की भारतीय कावेरी नदी के संरक्षण की अपील
इस लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर ने की भारतीय कावेरी नदी के संरक्षण की अपील
Share:

भारत में कई नदियों के विलुप्ति के कगार पर पहुंचने पर हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डों डिकैप्रियो ने  चिंता जताई है और यहां चलाये जा रहे 'कावेरी कॉलिंग' अभियान का समर्थन किया है. ऑस्कर पुरस्कार विजेता डिकैप्रियो ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर एक संदेश में कहा- 'भारतीय नदियां गंभीर खतरे में है, उनमें से कई छोटी नदियां विलुप्त हो रही हैं. कावेरी नदी के संरक्षण के लिए सदगुरु और इशा फाउंडेशन की लड़ाई में अपनी भागीदारी निभाए.

साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास, "शायद अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं" - स्रोत बताते है!

सोमवार को एक विज्ञप्ति में इस फाउंडेशन ने कहा कि उनके इस पोस्ट को व्यापक रूप से साझा किया गया और इस पर लोगों ने कई टिप्पणियां की. पिछले साल डिकैप्रियो के फाउंडेशन ने अपने 'अर्थ सेंस' कार्यक्रम के लिए सदगुरु को आमंत्रित किया था. 

हॉलिवुड स्‍टार ब्रैड पिट इस फिल्म में निभा रहे ऐस्‍ट्रॉनॉट का ​किरदार, विक्रम लैंडर को लेकर कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सदगुरु जग्गी वासुदेव ने जुलाई में ‘कावेरी कॉलिंग’ शुरू करने की घोषणा की थी. इस अभियान का लक्ष्य सूख रही नदी का पुनर्जीवन करना है जो 8.4 करोड़ लोगों की आजीविका, सिंचाई और पेयजल की स्रोत है.विज्ञप्ति में कहा गया है कि अभियान कावेरी बेसिन में 242 करोड़ पौधे लगाने में लाखों किसानों का समर्थन करेगा, जिससे न सिर्फ नदी का पुनर्जीवन होगा बल्कि क्षेत्र के किसानों का भविष्य को नई राह मिलेगी.

रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी

'जेनिफर लोपेज' ने इस अनोखी ड्रेस को पहनकर की रैम्प वॉक, फिर बन गया नया ​इतिहास

इस दृष्टिहीन 22 वर्षीय प्रतिभागी ने जीता अमेरिकाज गॉट टैलेंट का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -