'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग
'मिया खलीफा' ने किया मजेदार डांस, बैकग्राउंड में बजा कचरा सांग
Share:

सोशल मीडिया पर एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकीं मिया खलीफा हमेशा काफी एक्टिव नजर आती है. मिया अक्सर अपने फैंस के लिए अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो वायरल हो जाते हैं. ऐसे में अब मिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मजेदार बात ये है कि मिया का ओरिजनल वीडियो नहीं बल्कि फैंस एडिटिड वीडियो को ज्यादा पंसद कर रहे हैं।दरअसल कुछ वक्त पहले मिया ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम  पर शेयर किया था। मिया खलीफा ने ये वीडियो 16 सितंबर को शेयर किया था. वीडियो में वो एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. हालांकि मिया डांस भी काफी मस्ती में करती नजर आ रही हैं. पहले तो ये ओरिजिनल वीडियो वायरल हुआ. जिसके बाद इसका एडिटिड वीडियो भी कुछ ही समय मे वायरल हो गया.

साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास, "शायद अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं" - स्रोत बताते है!
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मिया खलीफा के वीडियो को किसी ने एडिट करके बैकग्राउंड में 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल' लगा दिया है. इस गाने पर मिया के डांसिंग एक्सप्रेशन्स की वजह से ये वीडियो काफी मजेदार हो गया है. बता दें कि ये गाना कचरा वाली गाड़ियों में बजता है जब वो कॉलोनी या सड़क आदि से कचरा ले जाती हैं. ऐसे में ये गाना स्वच्छ भारत मिशन का ही एक अहम हिस्सा है. वहीं गाने को तेज आवाज में बजाया जाता है ताकि लोग अपने घर का कचरा बाहर रख दें और गाड़ी कचरा ले जाए.बता दें कि मिया खलीफा के इस वीडियो को अलग अलग तरीके से एडिट करके इसके बैकग्राउंड में गाना बदल बदल कर वायरल किया जा रहा है.

हॉलिवुड स्‍टार ब्रैड पिट इस फिल्म में निभा रहे ऐस्‍ट्रॉनॉट का ​किरदार, विक्रम लैंडर को लेकर कही ये बात

बीते दिनो पहले मिया खलीफा का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था, जिसमें एंकर कहता है कि आप नई नई ग्रेजुएट हुईं थीं और नौकरी ढूंढ़ रही थीं. ऐसे में आपको एक लड़के ने सड़क पर कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं. इसके साथ ही उनसे बताया कि ये एडल्ट फिल्मों का बिजनेस है. तो फिर ऐसा क्या हुआ कि आप वहां से जाने की बजाय आपको इसमें दिलचस्पी हुई ?सवाल के जवाब में मिया कहती हैं- "ऐसा नहीं था कि उसने पूछा- 'क्या आप पोर्न बिजनेस में आना चाहती हैं ?' बल्कि उसने ऐसे कहा कि आप सुंदर हैं, क्या आप मॉडलिंग करना चाहेंगी, आपका शरीर सुंदर है. आप न्यूड मॉडलिंग में अच्छी लगेंगी. इसके बाद जब मैं स्टूडियो में गई तो वो बहुत सुंदर था, स्टूडियो फ्लोरिडा में था.वहां काम करने वाले सभी लोग काफी अच्छे लगे, ऐसा कुछ भी नहीं था जिससे मुझे असहज लगता. जब मैं पहली बार वहां गई तो मैंने पोर्न फिल्म नहीं की थी बल्कि दूसरी बारी में की थी. पहली बार तो उन लोगों से मेरे से बात की और तब पेपरवर्क वगैरह के बारे में चर्चा की है.
 
 रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी

'जेनिफर लोपेज' ने इस अनोखी ड्रेस को पहनकर की रैम्प वॉक, फिर बन गया नया ​इतिहास

इस दृष्टिहीन 22 वर्षीय प्रतिभागी ने जीता अमेरिकाज गॉट टैलेंट का खिताब

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -