रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी
रैम्बो' के फैंस है कई बॉलीवुड कलाकार, इस बार फिल्म में होगी किडनैपर की खटिया खड़ी
Share:

 

चार दशक बाद पहली बार वह समय आ गया है कि अपने रास्‍तों पर लौटे और घर वापसी करें.  'रैम्‍बो 'को अपने दुश्मनों के खात्मे के लिए पहचाना जाता है, और वह अपने दुश्मनों का जड़ से सफाया कर देता है. 'रैम्‍बो लास्‍ट ब्‍लड' के साथ, दर्शकों को रोमांचक और बड़े परदे के बेपरवाह हीरो को देखने का मौका मिलेगा. जॉन रैम्‍बो 'रैम्‍बो लास्‍ट ब्‍लड' के साथ अपनी आखिरी लड़ाई शुरू करने वाला है. लेकिन, इस बार जॉन रैम्‍बो घर आएगा और परिवार के बीच दिखेगा. 'रैम्‍बो ' का किरदार सिल्वेस्टर स्टेलॉन अदा कर रहे है.

कामुक पोज देने में नहीं हिचकिचाई यह प्लस साइज हसीना, फोटो पर फ़िदा हुए फैंस

अपने बयान में सिल्वेस्टर स्टेलॉन  ने 'रैम्‍बो' के किरदार को लेकर बताया कि क्‍या चीज उसे परिभाषित करती है, रैम्‍बो इतने सालों तक अलग-थलग क्‍यों रहा और अब वह परिवार का हिस्‍सा बन गया है. इन विविधताओं से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि वह किस तरह सोचता है और क्‍या चीज उसे प्रेरित  करती है. यह फिल्‍म पिछली फिल्‍मों से काफी अलग है. यह पहले से कहीं ज्‍यादा पर्सनल है. 

इस हसीना ने मासूमियत के साथ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

पहली बार जॉन रैम्‍बो परिवार के बीच 'रैम्‍बो लास्‍ट ब्‍लड ' में नजर आए ​थे. इसमें रैम्‍बो के जीवन की ऐसी बातें देखने को मिलेंगी, जिसे दर्शकों ने इस फिल्‍म की फ्रेंचाइची में अब तक नहीं देखा. जॉन रैम्‍बो अपने उसी अक्‍खड़, बदला लेने के लिये तैयार अवतार में दिखेगा, लेकिन इस फिल्‍म में 'रैम्‍बो' के मानवीय पहलू को भी दिखाया जाएगा. जॉन रैम्‍बो ने मैक्सिको में एक खतरनाक ड्रग माफिया से किडनैप हुई लड़की को छुड़ाने के लिए एक रिपोर्टर के साथ टीम बनाई है. यह  Rambo फ्रेंचाइची की पांचवीं और आखिरी फिल्‍म है. सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन जैसे अनुभवी एक्‍टर के साथ ‘रैम्‍बो लास्‍ट ब्‍लड' में एड्रियाना बर्राजा, ऑस्‍कर जैनाडा, पाज वेगा, जोक्विन कोसियो जैसे सितारे महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस फिल्‍म को जाने-माने फिल्‍मकार एड्रियन ग्रूनबर्ग ने निर्देशित किया है. 'रैम्‍बो लास्‍ट ब्‍लड', 20 सितंबर को सबके सामने आने जा रहा है.

साहो के साथ 150 करोड़ पार करने वाले प्रभास, "शायद अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता हैं" - स्रोत बताते है!

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ऐसा कारनामा कि हुआ गुगल के इतिहास में दर्ज

इस खास चीज से छुटकारा पाना चाहती है कैटी प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -