अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया भयावह

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को भयावह करार दिया है। ट्रंप ने कहा कि वह इस मामले में रिपोर्ट देख रहे हैं और जल्द ही बयान जारी करेंगे। जानकारी के लिए बता दें 14 फरवरी को पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले को निशाना बनाया गया। जिसमें 40 जवान शहीद हो गए जबकि पांच घायल हुए थे। 

नेपाल भूकंप पीड़ितों की मदद के लिए स्पेन दिया भारत को सम्मान

सही समय पर देंगे बयान  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। जिसे संयुक्त राष्ट्र भी आतंकी संगठन घोषित कर चुका है। वही ट्रंप ने व्हाइट हाउस के अपने दफ्तर में पत्रकारों से कहा कि दक्षिण एशिया के दोनों देश अगर साथ आएं तो बहुत अच्छा होगा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैंने देखा, मुझे इसपर बहुत सी रिपोर्ट मिली है। हम इस मामले में सही समय पर बयान देंगे। 

पाक रेल मंत्री की गीदड़भभकी - अगर हमला हुआ तो भारत में कोई घंटी बजाने वाला नहीं बचेगा

कुछ ने किया भारत का समर्थन 

जानकारी के अनुसार ट्रंप ने कहा, "वो हमला एक भयानक स्थिति थी। हमें रिपोर्ट मिल रही हैं। हम इस पर बयान देंगे।" इस हमले पर अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार भी कह चुके हैं कि अमेरिका आतंक के खिलाफ भारत के साथ खड़ा है और भारत को आत्मरक्षा का पूरा अधिकार है। वही इससे पहले ट्विटर पर अमेरिकी विदेश मंत्री ने कहा था, "आतंकवाद का सामना करने के लिए अमेरिका भारत के साथ खड़ा है। पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा के लिए आतंकवादियों को सुरक्षित पनाहगाह मुहैया नहीं कराना चाहिए.

इन तीन लम्बे लोगों ने हर किसी को कर दिया है हैरान

इमरान खान का छोटा मुँह बड़ी बात, कहा -अगर भारत ने हमला किया तो देंगे करारा जवाब

पुलवामा हमला: भारत के उग्र तेवर देख घबराया पाक, UN से कहा- मदद कीजिए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -