इन तीन लम्बे लोगों ने हर किसी को कर दिया है हैरान

आज तक आपने कई सारे लम्बे लोग देखे होंगे और ऐसे लोगों को देखने के बाद आपके भी मन में ये सवाल ही आया होगा कि आखिर ये लोग ऐसा क्या करते हैं जो इतने लम्बे हो जाते हैं. दुनिया में कई ऐसे लोग है जो चाहे कितनी ही कसरत कर ले या फिर वो कितनी ही दवाइयां ही क्यों ना खा ले लेकिन इससे उनकी लम्बाई पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम आपको आज दुनिया के उन तीन लम्बे लोगों के बारे में बता रहे हैं जो अपनी लम्बाई के चलते काफी ज्यादा मशहूर है.

ये तो आप जानते ही हैं कि डच के लोग लंबे हो सकते हैं, लेकिन तस्वीर में दिख रहा ये आदमी निश्चित रूप से औसत से ऊपर है. इस आदमी का नाम है ओलिवियर राइटर्स केवल एक बॉडी बिल्डर नहीं हैं, बल्कि सबसे लंबे अभिनेताओं में से एक हैं. जी हाँ... उनकी उम्र 29 साल है और उनका वजन 190 किलोग्राम है और ऐसा लगता है कि वे एक कार को मोड़ सकते हैं.

इस तस्वीर में आप जिस लड़की को देख रहे हैं उसका असली नाम एरिका एर्विन है और वह एक अमेरिकी मॉडल, फिटनेस ट्रेनर और अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. एक बार एरिका को ये एहसास हुआ कि वह एक कार्यालय में काम नहीं कर सकती है और साथ ही वो अपने वजन से काफी ज्यादा थक चुकी थी. इसके बाद एरिका ने अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया और एक सुपर वुमन बन गई.

यह शानदार लड़की कोई और नहीं बल्कि येकातेरिना हैं. बता दें येकातेरिना के पैर सभी महिलाओं के बीच सबसे ज्यादा लंबे है. उनकी लंबाई 132.8 सेमी (52.2 इंच) है और येकातेरिना एक रूसी बास्केटबॉल खिलाड़ी भी थीं और 2008 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में भाग लिया था, जहां उनकी टीम ने कांस्य पदक जीता था.

यहां की लड़कियां कंडोम के साथ करती हैं ये काम, जानकर चौंक जायेंगे आप

नहीं मिल रहा वीसा तो जाएं ये मंदिर, झट से बनेगा काम

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -