तो क्या बिग बॉस 13 में नजर आएगी शशांक व्यास और डोनल बिष्ट की जोड़ी?
तो क्या बिग बॉस 13 में नजर आएगी शशांक व्यास और डोनल बिष्ट की जोड़ी?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है ऐसे में वह जल्द ही बिग बॉस 13 भी लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, यह शो जल्द ही आने वाला है और इस शो की लोकेशन भी देख ली गई है और इस शो के कंटेस्टेंट के नाम एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस शो में सलमान खान के साथ फीमेल एंकर भी नजर आएगी और अब यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह फीमेल एंकर कटरीना कैफ हो सकती है. जी हाँ, वहीं घर के सदस्तों के तौर पर अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, मेघना मलिक, करण वोहरा, देबोलीना भट्टाचार्य और करण पटेल के नाम शामिल है. अब इसी बीच एक और टीवी हसीना के पास 'बिग बॉस के 13वें सीजन' के मेकर्स ने अप्रोच किया है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस शो में जाने के लिए 'रूप- मर्द का एक नया स्वरूप' में नजर आ चुकी डोनल बिष्ट का नाम सामने आया है. उन्हें ही इस शो में हिस्सा लेने के लिए ऑफर मिला है. जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो डोनल कुछ दिन पहले शो की प्रोडक्शन टीम से मिलने आई थीं और उनकी मेकर्स के साथ लंबी बातचीत हुई है. अब ऐसे में हो सकता है कि डोनल 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बन सकती है.

जी हाँ, वहीं खबरें यह भी है कि डोनल से पहले शशांक व्यास को भी 'बिग बॉस 13' के लिए अप्रोच किया जा चुका है और इन दोनों कलाकारों ने रूप मर्द का एक नया स्वरूप में एक साथ काम किया था. वहीं उस दौरान इन दोनों के झगड़ों के किस्से काफी आम थे और अगर दोनों घर में आते हैं तो देखने में काफी इंट्रेस्ट आएगा.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

मुंबई लौट आईं हिना खान, एयरपोर्ट पर मिला बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -