'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही पटरी पर वापस आई  Don 3
'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही पटरी पर वापस आई Don 3
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर मूवी पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर करोड़ों रुपये छाप दिए है। इस मूवी की बंपर सक्सेस के उपरांत किंग खान की अगली मूवीज के इंतजार में दर्शक फिर से पलकें बिछाए हुए है। पठान की सफलता निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं हुई है।

इस फिल्म का धाकड़ सक्सेस के उपरांत शाहरुख खान के साथ आई निर्माता-निर्देशक फरहान और रितेश की ब्लॉकबस्टर मूवी डॉन सीरीज की तीसरी फिल्म में भी जान आने लग गई है। लेटेस्ट जानकारी ये है कि इस फिल्म के तीसरे भाग यानी डॉन 3 पर काम तेजी से शुरू हो गया है। इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि खुद फिल्म निर्माता रितेश सिद्धवानी ने पुख्ता सूचना  दी है।

डॉन 3 पर तेजी से शुरू हुआ काम खबरों का कहना है कि तो निर्माता-निर्देशक रितेश सिद्धवानी ने खुद इन खबरों पर पक्की मुहर भी लगा दी है। हाल ही में फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 पर तेजी से काम भी किया जा रहा है। उनके पार्टनर फरहान अख्तर जो इस फिल्म के राइटर भी हैं। वो फिलहाल इस मूवी की स्क्रीप्टिंग पर तेजी से काम कर रहे हैं। जैसी ही मूवी की स्क्रिप्ट पूरी होगी आगे की कार्रवाई भी की जाने वाली है।

किंग खान की राह पर निकले वरुण धवन, उठाया बड़ा कदम

सगाई के बाद फैंस दे रहे परिणीति को बधाई तो भावुक हुई एक्ट्रेस

ख़बरों में छाई राघव चड्ढा की अंगूठी, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -