अपने मालिक की जान बचाने के लिए तीन-तीन शेरों से लड़ पड़ा कुत्ता
अपने मालिक की जान बचाने के लिए तीन-तीन शेरों से लड़ पड़ा कुत्ता
Share:

कुत्ता एक ऐसा जानवर होता है जिसे अपने मालिक का सबसे वफादार जानवर कहा जाता है. इंसान भी सबसे ज्यादा कुत्तों को ही पालते है और कुत्ते अपने मालिक की चौकीदारी और सुरक्षा भी बहुत अच्छे से करते है. आज हम आपको कुत्ते की बहादुरी की एक ऐसी ही घटने के बारे में बता रहे है जिसे जानने के बाद आपके मुंह से भी निकलेगा- अरे बाप रे...

Video : 7 करोड़ रूपए में बिका एक 'आलू', वजह हैरान करने वाली

हम आपको एक ऐसी हैरतअंगेज घटना के बारे में बता रहे है जिसके बारे में शायद आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. ये घटना है एक कुत्ते की अपने मालिक के प्रति वफादारी की है. एक कुत्ता अपने मालिक की जान बचाने के लिए तीन-तीन शेरो से लड़ पड़ा. जी हां.. सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे लेकिन ये सच है. कुत्ते के मालिक पर तीन खूंखार शेरो ने हमला कर दिया था और कुत्ते से ये देखते नहीं बना जिसके बाद उसने अपनी जान की परवाह किए बगैर ही मालिक की जान बचाने के लिए शेरो से लड़ पड़ा.
7 महीने की इस बच्ची के बाल देखकर आपको भी जलन होने लगेगी

ये घटना गुजरात के अमबार्डी गांव की है जहां पर एक चरवाहा अपनी भेड़ों को चराने के लिए लेकर गया था और इस दौरान वहां पर तीन खूंखार शेर आ गए. शेरो ने भेड़ देखते ही हमला कर दिया और इसके बाद जब चरवाहे ने अपनी भेड़ बचाने की कोशिश की तो शेर ने उसपर ही झपट्टा मार दिया. फिर जब कुत्ते ने अपने मालिक को शेरों के जाल में फंसते हुए देखा तो कुत्ते ने जोर-जोर से भौंकना शुरू कर दिया. जैसे ही आसपास के लोगों ने कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनी तो सभी वहां जमा हो गए और लोगों की भीड़ देखकर शेर वहां से भाग गए. कुत्ते की संझबूझ से आज उसके मालिक और भेड़ों की जान बच गई.

देख भाई देख...

इंटरनेट पर वायरल हो रही दो मुँह वाली बिल्ली

कही आप भी तो नहीं खाते मूंगफली उछाल कर

फांसी देने से पहले अपराधी के कान में क्या कहता है जल्लाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -