7 महीने की इस बच्ची के बाल देखकर आपको भी जलन होने लगेगी
7 महीने की इस बच्ची के बाल देखकर आपको भी जलन होने लगेगी
Share:

खूबसूरत और घने बाल होना हर लड़की का सपना होता है और इस सपने को पूरा करने के लिए लड़किया ना जाने कितने ही तरीके अपना लेती हैं लेकिन फिर भी उनके बालों में कोई खास फर्क नहीं दिखता हैं. आज के समय में तो बाल झड़ना, सफ़ेद होना, कम बाल आना आम बात हो गई है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बच्ची के बालों के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर तो शायद आपको भी उस बच्ची से जलन होने लगेगी. जी हां... ये बच्ची जितनी खूबसूरत है उसके बाल उससे भी ज्यादा खूबसूरत है और हर कोई इस बच्ची के बाल देखकर हैरान हो जाता हैं.

 

A post shared by  hair diary (@babychanco) on

जी हां... इस बच्ची को देखकर तो आपके मन में भी जलन की भावना पैदा हो गई होगी और हो भी क्यों ना ये बच्ची हैं ही इतनी ज्यादा खूबसूरत की हर कोई उसकी खूबसूरती देखकर हैरान हो जाता हैं. ये बच्ची महज 7 महीने की हैं और इसके सिर पर इतने ज्यादा बाल है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. बच्ची इतनी ज्यादा नन्ही हैं कि उसे देखकर लगता है कि ये नन्ही-सी जान अपने बालों का भार कैसे उठा पाती हैं. इस बच्ची का नाम चांको जिसका जन्म पिछले साल ही दिसंबर में हुआ था.

 

A post shared by hair diary (@babychanco) on

चांको का तो इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिस पर उनके हजारों फॉलोवर्स हैं. हर थोड़े दिन में चांको के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटोज भी सामने आती हैं जो वायरल भी हो जाती हैं. चांको के फैंस की संख्या भी दिन पे दिन बढ़ती जा रही हैं और हर कोई चांको के बालों को देखकर उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहा हैं.

 

A post shared by  hair diary (@babychanco) on

इसको तो बिलकुल ना पढ़ना...

ऐसी जगह छुपाया महिला ने सामान देखकर शर्मा जायेंगे आप

क्या आपने देखा है मास्क वाला ये जानवर

वन्य अधिकारीयों ने जब खोजा असामान्य मगरमच्छ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -