फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिखी रूहान और छोटे पंडित की दमदार कैमिस्ट्री, फैंस भी हो गए दीवाने
फिल्म की सक्सेस पार्टी में दिखी रूहान और छोटे पंडित की दमदार कैमिस्ट्री, फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कियारा आडवानी (Kiara Advani)की मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने में लगी हुई है। दूसरे हफ्ते ये मूवी  125 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो चुकी है। मूवी की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में कार्तिक, तबू (Tabu), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) समेत फिल्म के सभी छोट-बड़े कलाकार पहुंचे। हालांकि कियारा आडवानी नदारद दिखाई दी। पैपराजी को पोज देते समय कार्तिक और राजपाल यादव की क्यूट सी बॉन्डिंग देखने  के लिए मिली है। 

रूहान और छोटे पंडित की दमदार कैमिस्ट्री: सफलता की इस पार्टी में सभी स्टार्स ने खूब मस्ती की, हो भी क्यों ना आखिर भूल भुलैया टिकट खिड़की पर इस वर्ष के सभी रिकॉर्ड्स जो तोड़ रही है। कार्तिक आर्यन, तबू ने पैपराजी को भी काफी एंटरटेन करने में कामयाबी हासिल की है। लेकिन बात करें अगर राजपाल यादव की तो वे अपनी अलग ही पहचान रखते है। मूवी में भी राजपाल यादव (छोटे पंडित) और कार्तिक आर्यन (रूहान रंधावा) की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल गई है। मूवी की सफलता का खूमार कहें या आपस की बॉन्डिंग, कार्तिक ने मीडिया को पोज देते हुए राजपाल यादव को गोद में उठा लिया। 

कार्तिक आर्यन के राजपाल यादव को गोद में उठाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होने लग गया है। जिस किसी ने भी ये वीडियो देखा इसे साझा करने से खुद को रोकने में असफल हो चुके है। फैन्स को कार्तिक का ये अंदाज खूब भा रहा है। कार्तिक ने तबू के साथ भी बहुत से कैंडिड पोज दिए। भूल-भुलैया 2 की ग्रैंड सक्सेस बैश में बॉलीवुड से कई सितारों ने शिरकत दे दी है। राजपाल यादव अपनी पत्नी राधा यादव के साथ पहुंचे तो वहीं रकुल प्रीत, रशमी देसाई। मृणाल ठाकुर भी इस पार्टी में शामिल हुए। फिल्म में ठाकुर विजेंद्र सिंह का किरदार निभा रहे मिलिंद गुणाजी भी इस पार्टी में स्पॉट किए जा चुके है। 

 

इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र:विशाखापट्टनम में हुआ रणबीर का धमाकेदार वेलकम, माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन

ग्रीन ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -