इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट
इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही आलिया भट्ट
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों हॉलिवुड डेब्यू में व्यस्त है। उन्होंने खुद इस बारे में फैंस को भी कहा था। खुद की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और सूचना दी थी कि वह अब हॉलिवुड मूवी (Hollywood Debut) की शूटिंग करने में लगे हुए है। देखा जाए तो अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। अलग-अलग पोज में फोटो साझा कर रही है। अब उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह गार्डन एरिया में सूरज के नीचे बैठी हुई हैं। साथ ही एक कैप्शन भी लिख दिया है, जिस पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने चुटकी भी लेते हुए है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो पोस्ट भी साझा की है। तीनों ही खुले आसमान के नीचे की बताई जा रही है। एक में वह बैठी हुई हैं और चेहरा आसमान की तरफ कर रखा है। इस बीच उनकी आंखें बंद हैं, मानो वह हवा को फील करती हुई दिखाई दे रही है। दूसरे में वह पैरों को ऊपर किए हुए लेटी हुई हैं। वहीं तीसरे में वह अपने चेहरे पर हाथ रखे हुए और आंखों के मीजे हुए मुस्कुरा रही हैं। इन फोटोज में आलिया बेहद प्यारी दिख रही है। कैप्शन में वह लिखती हैं, 'मुझे मेरी सनशाइन दे दो, फिर मैं अपने रास्ते चली जाउंगी।' इस पर जगदीप अहलावत ने रेड हार्ट ड्रॉप कर दिया है । तो अर्जुन कपूर ने ऐक्ट्रेस की इन फोटोज पर चुटकी ले ली।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

अर्जुन कपूर ने ली आलिया की फोटो पर चुटकी: अर्जुन कपूर लिखते हैं, 'तुम्हारा सनशाइन मुंबई में है। लेकिन वह लव रंजन के साथ शूटिंग कर रहा है।' जिसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी साझा कर दी। यहां अर्जुन अभिनेत्री को रणबीर का नाम लिए बिना टीज कर दिया है। इनके अलावा वहीं फैन्स भी आलिया की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रहे हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में:  खबरों की माने तो आलिया और रणबीर की 14 अप्रैल 2022 को विवाह हुआ था। अभिनेता के घर 'वास्तु' पर हुए इस समारोह में परिवार और करीबी ही आए हुए थे। दोनों ने एक-दूसरे को 5 वर्ष डेट करने के उपरांत फाइनली सात फेरे लिए थे, जिसका फैन्स को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हॉलिवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग में व्यस्त है। यह एक स्पाई ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा वह करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगी। इसमें इनके अपोजिट रणवीर सिंह, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र देखने के लिए मिलने वाली है।

ब्रह्मास्त्र:विशाखापट्टनम में हुआ रणबीर का धमाकेदार वेलकम, माला पहनाने के लिए बुलानी पड़ी क्रेन

ग्रीन ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मौनी रॉय

'पापा नशे में बेकाबू हुए और फिर...', पूजा भट्ट का चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -