जल्द ही हनी सिंह पर बनाई जाएगी डॉक्यूमेंट्री
जल्द ही हनी सिंह पर बनाई जाएगी डॉक्यूमेंट्री
Share:

फिल्म प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की मूवी द एलिफेंट व्हिस्पर्स को एकेडमी अवार्ड्स 2023 में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. फिल्म को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी के लिए ऑस्कर भी दिया जा चुका है. वहीं अब हर तरफ गुनीत मोंगा और उनकी मूवी की चर्चा भी होने लगी है. इसी दौरान उनकी एक और नई डॉक्यूमेंट्री फिल्म की घोषणा हो गई है, जो मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह के ऊपर बनने वाली है.

ये डॉक्यूमेंट्री मूवी आने वाले समय में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए मिलने वाली है. वहीं बुधवार को नेटफ्लिक्स ने यूट्यूब पर एक अनाउंसमेंट वीडियो साझा कर इसकी घोषणा भी कर दी है. गौरतलब है कि आज हनी सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम भी है. वहीं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देख चुके है और इस डाक्यूमेंट्री फिल्म में यही स्टोरी दिखाई जाने वाली है.

प्रोफेशनल लाइफ के संघर्षों के साथ-साथ फिल्म में पर्सनल लाइफ, दोस्तों और परिवार की भी झलक देखने को मिलने वाली है. वहीं नेटफ्लिक्स ने जो अनाउंसमेंट वीडियो साझा कर दिया है, उसमें हनी सिंह दिख रहे हैं और उन्होंने बेहद ही खास तरीके से अपने ऊपर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री मूवी का एलान भी किया.

 

सामने आए इस वीडियो की शुरुआत होती है एक कॉन्सर्ट से, इसमें हनी सिंह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं स्टेज के नीचे भारी संख्या में लोग मौजूद है. वहीं आगे हनी सिंह बोला  हैं, “ये जो मेरी जिंदगी ऊपर वाले ने बनाई है और इसमें जो गहराई है, जिसने आज मुझे खुद की याद दिलाई है. कुछ यही बातें मैंनै बतलाई है.”

बहू के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

दीपिका की तारीफ करने वाली बात पर अब कंगना ने दी सफाई

करोड़ों की मालकिन है आलिया भट्ट, लंदन में भी है इनका घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -