भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनने का डॉक्यूमेंट तैयार, कायर हिन्दुओं के लिए शुरू हुआ ‘ऑपरेशन बुकलेट’
भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनने का डॉक्यूमेंट तैयार, कायर हिन्दुओं के लिए शुरू हुआ ‘ऑपरेशन बुकलेट’
Share:

मुंबई: भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की पूरी योजना बन चुकी है। किस समय, किस काम को अंजाम देना है, इसका पूरी डिटेलिंग के साथ दस्तावेज बन चुका हैं और इस दस्तावेज का नाम है ‘ऑपरेशन बुकलेट’। इस बुकलेट में जिस भारत विरोधी साजिश को अंजाम दिया जाना है, उसे नाम दिया गया है- ‘365 डेज थ्रू अ थाउजेंड कट्स' (365 days through a thousand cuts)। यह खतरनाक दस्तावेज मुंबई से अरेस्ट किए गए कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के एक सदस्य के पास से बरामद हुआ है। महाराष्ट्र एंटी टेररिज्म स्क्वॉड (ATS) के आरोपपत्र में इसका विस्तार से जिक्र किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये डॉक्यूमेंट गुप्त रूप से लोगों में खासकर मुस्लिमों में डिस्ट्रिब्यूट किए जा रहे थे। इसका खुलासा गिरफ्तार किए गए आरोपी मजहर के मोबाइल फोन की जांच के बाद हुआ। इसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि वर्ष 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाना है। यानी जब भारत की स्वतंत्रता के 100 वर्ष पूरे हों, तब तक भारत पूरी तरह से इस्लामिक राष्ट्र बन जाए। इसके लिए इस दस्तावेज में पूरी योजना बनाई गई है। इस दस्तावेज में भारतीय मुस्लिमों का इतिहास, उसकी दयनीय स्थिति, अल्पसंख्यक होने के कारण भेदभाव होने पर जवाबी तैयारी, विभिन्न मुस्लिम संगठनों में आपसी मतभेद की समस्या, गुजरात के दंगे के बाद मुसलमानों पर होने वाले अत्याचार का उल्लेख करते हुए भारत को 2047 तक इस्लामिक राष्ट्र बनाने के लिए अगले पांच-पांच वर्षों में कैसे चरणबद्ध तरीके से एक-एक मकसद को प्राप्त करते जाना है, इसकी विस्तार से जानकारी दी गई है।

इस डॉक्यूमेंट में संगठन के सदस्यों को इस संबंध में गाइड किया गया है कि कैसे शिक्षा से संबंधित क्षेत्र से लेकर संसद तक अपनी ताकत बढ़ानी है। हर जगह और विभाग में मौजूद मुस्लिमों को इस लड़ाई में कैसे शामिल करना है। इस डॉक्यूमेंट में यह आरोप लगाया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा सरकार बनने के बाद अल्पसंख्यकों पर जुल्म बढ़ा है। इसमें इस बात का जिक्र है कि पीएम मोदी की छवि को गुजरात का दंगा करवाने वाले शख्स की जगह, विकास का दूत बनाने में RSS की भूमिका महत्वपूर्ण रही है।

यही नहीं, इस भारत विरोधी दस्तावेज में प्रवीण तोगड़िया, सुब्रह्मण्यम स्वामी, गिरिराज सिंह, योगी आदित्यनाथ, साध्वी निरंजन ज्योति, साध्वी प्राची, साक्षी महाराज, संजय राउत जैसे हिंदूवादी नेताओं के बयानों पर भी आपत्ति उठाई गई है। दस्तावेज में आरोप लगाते हुए कहा गया है कि देश में लव जिहाद के खिलाफ अभियान और घरवापसी का कार्यक्रम चलाकर लोगों को मुस्लिमों के खिलाफ किया जा रहा है। इन सब से निपटने के लिए 2047 तक भारत को कैसे इस्लामिक राष्ट्र बनाना है, इसका विस्तार से उल्लेख किया गया है।

हिंदुस्तान को इस्लामी राष्ट्र बनाने का PFI प्लान:-

1-सोशल वर्क के नाम पर धन जुटाना और देश विरोधी प्रचार करना
2-मुस्लिम बहुल इलाकों में स्कूल, कॉलेज, मदरसों को जहर फ़ैलाने के लिए इस्तेमाल करना
3-मुस्लिम युवाओं को हिंसा करने, पत्थरबाज़ी करने आदि की ट्रेनिंग देना 
4-कट्टरपंथी विचारों के प्रसार के लिए भर्तियां करना
5-अलग-अलग विंग के जरिए सरकारी एजेंसियों को चकमा देना 
6- SC/ST और OBC को हिन्दुओं के खिलाफ भड़काना 
7-50% मुस्लिम साथ आते ही बलपूर्वक सत्ता पर कब्जा करना
 
इतना ही नहीं PFI स्लीपर सेल पर पूरे देश में जांच एजेंसियों की तरफ से डाले गए कई छापों से यह पता चलता है कि कट्टरपंथी संगठन ने सरकारी एजेंसियों से बचने और अपने एजेंडे को फैलाने के लिए कई विंग लॉन्च कर रखे हैं। PFI ने सरकारी एजेंसियों के चंगुल से बचने के लिए कई छोटे-छोटे संगठन बना रखे थे। इन छोटे संगठनों के जरिए वह मुस्लिम बहुल इलाकों में स्थित स्कूलों, कॉलेजों और मदरसों में बड़ी तादाद में भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। कई जगह मदरसों में मुस्लिम बच्चों को हिंसा का प्रशिक्षण भी दिया जा रहा है। इन लोगों पथराव करने और कराटे की भी ट्रेनिंग दी जा रही है। ‘इंडिया विज़न 2047’ नामक डॉक्यूमेंट को PFI ने अपने कैडर के बीच आंतरिक रूप से प्रसारित किया है। उसका लक्ष्य ‘कायर हिंदुओं’ पर पूरी तरह से हावी होना और उन्हें अपने अधीन करना है। उसका कहना है कि, यह लक्ष्य तब ही हासिल किया जा सकता है, जब PFI के पीछे 10 फीसद मुस्लिम एकजुट हों। उसका मानना है कि, यदि 10 फीसद मुस्लिम भी उसके साथ आ गए, तो कायर हिन्दुओं को घुटने पर ले आएंगे। 

यह भी खुलासा हुआ है कि PFI अपनी बैठक में कट्टरपंथ और हिंसा फैलाने का प्रशिक्षण देता है। पत्थर फेंकने से लेकर घर की छत पर पत्थर जमा करने तक PFI की बैठकों में सिखाया जाता है। इसके साथ ही PFI, लोगों को भीड़ में जुटना, फिर लोगों को भड़काकर दंगा फैलाने का भी प्रशिक्षण देता है। पूछताछ में यह भी पता चला है कि दक्षिण भारत में 200 से ज्यादा आतंकियों को ट्रेनिंग दी जा चुकी है। PFI का मकसद गरीब, भिखारी और प्रताड़ित मुस्लिम युवाओं को टारगेट करना है। इन लोगों को दिमाग में हिंदू विरोधी जहर भरकर उनका ब्रेनवॉश करना भी शामिल है। साथ ही, PFI 2047 तक भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने के प्लान पर भी काम कर रहा है, इसके लिए वो SC/ST और OBC को हिन्दुओं के खिलाफ भड़काकर 'फूट डालो और राज करो' की नीति पर काम कर रहा है।  

 

बजट के तुरंत बाद जनता को महंगाई का बड़ा झटका, अमूल ने बढ़ाए दूध के दाम

अब टॉप-20 अमीरों की सूची से भी बाहर हुए गौतम अडानी, धड़ाम से गिरे शेयर

AAP ने शराब घोटाले से करोड़ों कमाए और गोवा चुनाव में खर्च किए- कोर्ट में ED की चार्जशीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -