इंदौर के एमवाय अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को डॉक्टर ने मारे थप्पड़, वीडियो वायरल होते ही किया निलंबित
इंदौर के एमवाय अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को डॉक्टर ने मारे थप्पड़, वीडियो वायरल होते ही किया निलंबित
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ इलाज के लिए राज्य के सबसे बड़े सरकारी चिकित्सालय एमवाय में आए एक जूनियर डॉक्टर ने मरीज को थप्पड़ मारे। डॉक्टर इस बात से नाराज था, क्योंकि मरीज HIV संक्रमित है तथा यह बात उसने पहले नहीं बताई। चिकित्सकों ने एचआईवी प्रोटोकॉल का पालन किए बिना उसका उपचार किया। जब डॉक्टर को बाद में मरीज के एड्स रोगी होने का पता चला तो वह नाराज हो गया तथा स्ट्रेचर पर लेटे मरीज को दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। 

एमवाय हॉस्पिटल में हुए मरीज पिटाईकांड का वीडियो जब वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। ताबड़तोड़ एक जांच कमेटी गठित की गई तथा थप्पड़ मारने वाले जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल को सस्पेंड कर दिया गया है। यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। आकस्मिक चिकित्सा विभाग में दुर्घटना का शिकार होकर एक व्यक्ति आया था। चिकित्सकों ने तुरंत उसका उपचार आरम्भ किया तथा उसकी ड्रेसिंग की। बाद में चिकित्सकों को पता चला कि मरीज HIV संक्रमित है।

तत्पश्चात, उसका उपचार कर रहे जूनियर डाक्टर आकाश कौशल नाराज हो गया तथा उसने आपा खो दिया। चिकित्सक ने दस्ताने पहने एक हाथ से मरीज का हाथ मोड़ा तथा गाली गलौच करने लगा और फिर उसके गाल पर तीन-चार तमाचे रसीद कर दिए। साथ खड़े एक दूसरे चिकित्सक ने उसे रोकने का प्रयास भी किया, मगर वह मरीज को निरंतर मार रहा था। इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने एक जांच कमेटी गठित की है। थप्पड़ मारने वाले जूनियर डॉक्टर आकाश कौशल को सस्पेंड कर दिया गया है।

गुजरात में दुखद घटना, एक ही परिवार के 7 लोगों की एकसाथ की ख़ुदकुशी, कारण का पता लगाने में जुटी पुलिस

'नवरात्री में हिंदू बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़, अब मंदिर पर किया मोहसिन ने पथराव', गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार

'संजय सिंह को रिहा करो..', शराब घोटाले में AAP सांसद की गिरफ़्तारी के खिलाफ पार्टी का विरोध प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -