इलाज के लिए गई लड़की के साथ डॉक्टर ने किया कुछ ऐसा कि दर्द से चली गई जान
इलाज के लिए गई लड़की के साथ डॉक्टर ने किया कुछ ऐसा कि दर्द से चली गई जान
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला पुणे से सामने आया है जहाँ गलत तरीके से इंजेक्शन देने से इंफेक्शन होने के कारण लड़की की मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने बावधन स्थित रामकृष्ण क्लिनिक के डॉ. जाधव के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले को बीते दिनों का ही बताया जा रहा है.

वहीं ससून हॉस्पिटल द्वारा दिए गए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार डॉ. जाधव द्वारा लापरवाही के चलते लड़की की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए कहा कि प्रज्ञा नामक लड़की को ठंड और बुखार की तकलीफ हुई थी और लड़की के पिता उसे बावधन स्थित रामकृष्ण क्लिनिक में बीते समय शाम को लेकर गए थे. वहीं उस दौरान डॉ. जाधव ने जांच के दौरान कमर पर इंजेक्शन दिया और दवाइयां देकर घर छोड़ दिया था.

इसके बाद डॉ. जाधव द्वारा इंजेक्शन देने के बाद लड़की को पूरे शरीर में काले चिट्टे और फोड़े निकल आए थे और दर्द होने लगा. लड़की को आगे की जांच के लिए दूसरे दिन नवले हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. वहां लड़की को आईसीयु में रखा गया और इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई थी. इस मामले में फिलहाल जांच जारी है.

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

घर आने में 10 मिनट लेट हुई पत्नी तो पति ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक

मोबाइल रीचार्ज करवाकर घर आया लड़का तो बिगड़ गई तबियत, वजह जानकर उड़ गए सबके होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -