घर आने में 10 मिनट लेट हुई पत्नी तो पति ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक
घर आने में 10 मिनट लेट हुई पत्नी तो पति ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक
Share:

अपराध के कई मामले आजकल लगातार सुर्ख़ियों में आ रहे हैं और हर दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. जी हाँ, आज जो मामला सामने आया है वह एटा जिले का है. जहाँ की एक महिला अपने घर पहुंचने में 10 मिनट लेट हो गई तो पति ने उसे फोन पर ही तीन तलाक सुना दिया. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला तब सामने आया है, जब तीन तलाक को कानूनी जुर्म बनाने का बिल लोकसभा में पास हो चुका है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में पीड़िता ने मीडिया को बताया कि, ''मैं बीमार दादी को देखने के लिए अपनी मां के घर गई थी. मेरे पति ने कहा था कि 30 मिनट में घर आ जाना. मैं वापस लौटने में सिर्फ 10 मिनट लेट हो गई. इसके बाद पति ने मेरे भाई के मोबाइल पर कॉल की और तीन बार तलाक कहा. मैं उनके इस कदम से पूरी तरह हिल गई.''

वहीं इस मामले में महिला ने अपने ससुराल वालों पर भी खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने बताया, ''शाही के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले मारपीट कर रहे हैं. उनकी इस हरकत की वजह से एक बार मुझे अबॉर्शन भी कराना पड़ा. मेरा परिवार गरीब है, जिसके चलते वे मेरे पति के घरवालों को कुछ भी नहीं दे सकते हैं.'' फिलहाल इस मामले में जांच की जाने की बात सामने आई है.

रेप पीड़िता के साथ पुलिस कर्मचारी ने किया ऐसा घिनौना काम, वर्दी हुई शर्मसार

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -