Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश
Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश
Share:

आजकल ऑनलाइन खाना मंगवाने का चलन सा हो गया है और कई ऐसी वेबसाइट हैं जिनपर खाना मिलता है. ऐसे में हाल ही में एक मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में Zomato ऐप से खाना मंगाने वाले एक व्यक्ति ने जब खाना खोला तो उसके होश उड़ गए. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उसने जब खाना खोला तो उसमें पनीर की जगह प्लास्टिक के टुकड़े निकले और उसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर खाने को जांच के लिए भेज दिया है और इस घटना पर जोमैटो ने उस आदमी से माफी मांगी है.

इस मामले में बात करते हुए हाल ही में पुलिस इंस्पेक्टर श्याम सुंदर वसुलकर ने बताया कि, ''औरंगाबाद के रहने वाले सचिन जामधारे ने कहा कि खाना खाने के दौरान उनकी बेटी ने शिकायत की कि पनीर का टुकड़ा काफी कड़ा है. इसके बाद उन्होंने देखा तो वह फाइबर निकला.'' इस मामले में होटल के मालिक ने अपनी गलती से इनकार किया है. इस मामले में पीड़ित ने बता करते हुए कहा होटल मालिक ने आशंका जताई है कि डिलीवरी ब्वाय ने रास्ते में खाना बदल दिया है और घटना पर जोमैटो ने एक बयान जारी किया है.

आप सभी को बता दें कि कंपनी ने उक्त होटल को एप से हटा दिया है और सचिन ने बताया कि उन्होंने पनीर चिल्ली, पनीर मसाला वगैरह बच्चों के लिए ऑर्डर किया था लेकिन ऐसा कुछ आया नहीं. इस मामले में जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कस्टमर के पैसे वापस कर दिए है.

पत्नी को लेने मायके पहुंचे युवक ने ससुराल के बाहर ही कर लिया कुछ ऐसा

पति को था पत्नी पर शक, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा

यूपी में मनचलों ने स्कूल जा रही छात्रा पर किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -