VIDEO: कुत्ते से ऐसा नाराज हुआ डॉक्टर कि कर दी हैवानियत की सभी हदें पार

ग्वालियर: ग्वालियर (Gwalior) में हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक झोला छाप डॉक्टर की क्रूरता को देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे। कहा जा रहा है उसने एक स्ट्रीट डॉग (Dog) के टुकड़े टुकड़े कर डाले और वजह बस इतनी थी कि उसने झोला छाप डॉक्टर के बेटे को काट लिया था। अब इस मामले में एनिमल्स लवर्स ने डॉक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, हालाँकि अब तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी गयी है। इस पूरे मामले को ग्वालियर डबरा देहात थाना के सिमरिया गांव का बताया जा रहा है। यहाँ स्ट्रीट डॉग ने झोला छाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को काट लिया था।

ऐसे में डॉक्टर इस बात से काफी नाराज था और इसी बात का बदला लेने के लिए उसने स्ट्रीट डॉगी को पहले तो बेरहमी से पीटा, फिर छुरी से उसके पैर और गला रेता। केवल यही नहीं बल्कि जब उससे भी डॉक्टर का मन नहीं भरा तो उसने डॉगी के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। अब इस मामले में एनिमल लवर्स थाने पहुंच गए, हालांकि अभी तक किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी है। कहा जा रहा है डॉक्टर के सनकी मिजाज से गांव वाले भी दहशत में हैं और वह उसे गिरफ्तार करवाने के बारे में कह रहे हैं। इस मामले के बारे में बताया जा रहा है झोला छाप डॉक्टर राकेश बंगाली के बेटे को 10-12 दिन पहले आवारा कुत्ते ने काट लिया था।

वैसे डॉक्टर के बेटे को ज्यादा जख्म नही हुए थे और इंजेक्शन लगाने के बाद तबियत पूरी तरह ठीक थी। लेकिन फिर भी डॉक्टर राकेश बंगाली गुस्से में था और उसने स्ट्रीट डॉगी को तलाशने का काम शुरू किया। करीब 2 दिन बाद डॉगी मिला तो डॉक्टर ने डॉगी को पकड़कर उसकी गर्दन पर पैर रखकर पीटना शुरू कर दिया। वहीं पीटने के बाद डॉक्टर ने छुरी से उसका पैर और गला काट दिया फिर टुकड़े-टुकड़े कर घर चला गया।

VIDEO SOURCE: Free Press Journal 

इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है राशि खन्ना का नाम

कुरान के अपमान का आरोप, मुस्लिम भीड़ ने जला डाली 4 पुलिस चौकी और 30 कारें

पोस्टपोन हुई बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी!

Most Popular

- Sponsored Advert -