इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है राशि खन्ना का नाम
इस क्रिकेटर के साथ जुड़ चुका है राशि खन्ना का नाम
Share:

राशि खन्ना ने वर्ष 2013 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की मूवी 'मद्रास कैफे' से अभिनय की शुरुआत की थी. ये उनकी पहली बॉलीवुड मूवी थी जिसे खूब सरहाना मिली थी. मूवी की लीड अभिनेत्री  नरगिस फाखिरी थीं और राशि ने जिसमे रूबी नाम की महिला की भूमिका निभाई थी. अपनी पहली हिंदी मूवी में ही राशि ने जॉन के साथ बोल्ड सींस दिए थे. वहीँ वह आज अपना जन्मदिन मना रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'मद्रास कैफे' के उपरांत राशि ने वर्ष 2014 में तेलुगू मूवी में काम शुरू किया था. उनकी शुरुआती मूवीज ने बड़े पर्दे पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. राशि ने 'Oohalu Gusagusalade' से तेलुगू पर्दे पर बतौर लीड एक्ट्रेस अपने करियर को शुरू किया था जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था.

राशि 'जिल' और 'जोरू' नाम की मूवी में  दिखाई दी जिन्हें मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. वहीं वर्ष  2015 में वो अभिनेता रवि तेजा के अपोजिट 'बेंगल टाइगर' मूवी में दिखाई दी थी. ये मूवी बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही और जिसके द्वारा उन्हें नेम-फेम दोनों प्राप्त हुए. राशि खन्ना को इंडस्ट्री में वैसी ही शुरुआत मिली जैसा हर कलाकार अपनी मूवी के लिए चहता है. राशि ने 'इमैका नोदिएगल', 'अयोग्य', 'राजा द ग्रेट' जैसी कई सुपरहिट मूवीज में काम किया है. राशि के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बहुत जल्द नागा चैतन्य के साथ अपकमिंग मूवी थैंक यू (Thank You) और गोपीचंद स्टार 'पक्का कमर्शियल' (Pakka Commercial) में दिखाई देने वाली है. जिसके अतिरिक्त उनकी Thiruchitrambalam और Sardar भी आने वाली है और ये चारों मूवी 2022 में रिलीज होने वाली है.

बात अगर राशि के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर करें तो उनका नाम इंडिया टीम के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह संग भी जोड़ा जा चुका है. हालांकि, उन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा और राशि हमेशा ही बुमराह को अपना एक बेहतर मित्र कहती रही. चूंकि क्रिकेटर विवाह के बंधन में बंध चुके हैं और राशि अब भी अपने सिंगल स्टेटस को एंजॉय कर रही हैं. वहीं अगर आप राशि खन्ना की इनकम के बारे में जानना चाहते हैं तो उनकी नेट वर्थ- $ 5 मिलियन डॉलर यानी 37 करोड़ रुपए के तकरीबन है. अभिनेत्री की मंथली इनकम 35 लाख से ज्यादा है और 6 करोड़ रुपए उनका सालाना का टर्नओवर हैं.

शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल

'बिग बॉस' होस्ट करेगी 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी', सामने आया ये बेहतरीन प्रोमो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महेश बाबू की बेटी का डांस, हर कोई कर रहा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -