नशे का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने किया युवती का रेप
नशे का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने किया युवती का रेप
Share:

इंदौर : इस समय बढ़ते कोरोना वायरस के मामले सभी को हैरान किए हुए हैं लेकिन इसी बीच अपराध की खबरें भी हैरान कर रहीं हैं. हाल ही मे जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के इंदौर का है. जहां एक डॉक्टर ने मरीज के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले को इंदौर शहर के मानवता नगर इलाके का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक इंदौर में निजी क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर नागेंद्र पर एक युवती ने आरोप लगाया है कि, ''उन्होंने नशे का इंजेक्शन देकर रेप किया है.''

इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की और डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक पीड़िता की 2 दिन पूर्व तबीयत खराब हुई थी और वह मानवता नगर में डॉ नागेंद्र के क्लिनिक पर इलाज कराने गई थी. वहीं डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे इंजेक्शन दिया. इस मामले मे पुलिस का कहना है कि इंजेक्शन देने के बाद लड़की बेहोश हो गई और जब होश में आई तो उसे डॉक्टर के करतूत के बारे में पता चला. वहीं उसके बाद घर पहुंचकर उसने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी.

वहीं इस मामले मे मिली जानकारी के मुताबिक इसके बाद मंगलवार को युवती ने परिजनों के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और फिर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी डॉ नागेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लागू है और निजी क्लिनिक खोलने पर भी पाबंदी है. ऐसे में इस समय यह प्रश्न सामने आ रहा है कि आखिर डॉ नागेंद्र क्लिनिक खोल लोगों का इलाज कैसे कर रहे थे...?

पुलिसवाले को मारकर बाप-बेटे ने पकाकर खाया, मोहल्ले को भी खिलाया

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

लॉकडाउन में बना रहे थे अवैध शराब, दिल्ली से 4 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -