'नाबालिग' पर आया 3 बच्चों की माँ का दिल, पति को को छोड़ रहने लगी उसके साथ, जब धोखा मिला तो...
'नाबालिग' पर आया 3 बच्चों की माँ का दिल, पति को को छोड़ रहने लगी उसके साथ, जब धोखा मिला तो...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में नादान से मोहब्बत में मिले धोखे से आहत होकर तीन बच्चों की मां ने श्मशान घाट के पास एक बगीचे में पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। महिला के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट से उसकी शिनाख्त की गई है। उसके बाद घुघली पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है।

दरअसल, कुशीनगर जनपद के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की निवासी तीन बच्चों की मां को घुघली थाना क्षेत्र के रहने वाले एक नाबालिग से प्यार हो गया था। महिला अपने पति, बच्चे और घर बार को छोड़ कर नाबालिग संग रहने लगी, मगर डेढ़ महीने बाद ही नाबालिग भी महिला को छोड़ कर भाग गया। इधर, घर वालों ने भी महिला को अपनाने से इंकार कर दिया। नाबालिग प्रेमी के धोखे से आहत महिला ने अपने जीवन ख़त्म करने का फैसला लिया और प्रेमी के गांव के पास ही घुघली थाना क्षेत्र के पुरैना श्मशान घाट में पेड़ में फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। महिला ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था, इससे उसकी शिनाख्त हुई।

महिला द्वारा ख़ुदकुशी किए जाने के मामले में घुघली थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिह ने कहा है कि मामले की अभी छानबीन चल रही है, नाबालिग का भी पता लगाया जा रहा है, महिला ने सुसाइड क्यों किया? इन तमाम बिन्दुओं का साक्ष्य जुटाया जा रहा है। 

पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर BJP नेता ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप

खुलेआम ATM ही उखाड़ कर ले गए बदमाश, 6 महीने में 7 बार हुईं इस तरह की वारदातें

चलती कार में प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, वजह जानकर चौंक जाएंगे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -