पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर BJP नेता ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप
पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर BJP नेता ने मारी खुद को गोली, मचा हड़कंप
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में बीजेपी नेता अरुण यादव ने गोली मारकर मेयर उम्मीदवार अपनी पत्नी प्रीति कुमारी का क़त्ल कर दिया, फिर स्वयं को भी गोली मार आत्महत्या कर ली है। यह जानकारी मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात करने के बाद दी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत की स्थिति है। दोनों के बीच के वैचारिक विवाद को क़त्ल और आत्महत्या की वजह बताया जा रहा है।

वही यह घटना मुंगेर जिले के लाल दरवाजा इलाके में हुई है। यहां रहनेवाले बड़ा बाबू के नाम से चर्चित बीजेपी नेता अरुण यादव का घर है। इस घर से निरंतर दो गोली चलने की आवाज लोगों ने सुनी। आनन फानन में लोग उनके घर में घुसे। डरे-सहमे उनके घर वालों ने ग्रामीणों को कहा कि गोली की आवाज अरुण यादव के बेडरूम से आई है। तब घरवालों के साथ ग्रामीण बीजेपी नेता के बेडरूम के पास गए। बेडरूम भीतर से बंद मिला। तब ग्रामीणों ने खिड़की से झांककर देखा गया तो भीतर पति-पति लहूलुहान स्थिति में गिरे नजर आए।

वही तब ग्रामीणों ने घरवालों के सामने रूम का दरवाजा तोड़ा। पत्नी प्रीति देवी का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था, जबकि बीजेपी नेता अरुण यादव का खून से लथपथ शव बिस्तर पर। दोनो के सिर पर गोली लगी थी। पहली नजर में घटनास्थल को देखने से यह लगता है कि बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी का क़त्ल करने के बाद स्वयं को गोली मारकर जान दे दी है। बता दें कि अरुण यादव बीजेपी के ओबीसी मोर्चा में उपाध्यक्ष थे जबकि पत्नी प्रीति कुमारी मुंगेर नगर निगम के होने वाले चुनाव में मेयर पद की उम्मीदवार थी। दोनों के बीच वैचारिक मतभेद की बात सामने आ रही है। घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। मौके से पुलिस को एक कट्टा, एक पिस्टल एवं कई गोलियां मिली हैं। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया है। कोतवाली इंस्पेक्टर डीके पांडे के अनुसार, हत्या और खुदखुशी की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। इस मामले को लेकर कई प्रकार की चर्चा आरम्भ हो गई है। कुछ लोग कह रहे हैं कि अरुण यादव ने अपनी छवि सुधारने के लिए अपनी पत्नी को बीजेपी में सम्मिलित करवाया एवं फिर मुंगेर नगर निगम के मेयर पद का लिए उम्मीदवार घोषित करवा दिया था तथा इसको लेकर नगर निगम के क्षेत्र में दौरा भी कर रहा था।

खुलेआम ATM ही उखाड़ कर ले गए बदमाश, 6 महीने में 7 बार हुईं इस तरह की वारदातें

चलती कार में प्रेमी ने घोंट दिया प्रेमिका का गला, वजह जानकर चौंक जाएंगे लोग

लकी सक्सेना उर्फ़ नगमा बरेलवी ने की खदकुशी, 1 साल पहले राजा खान से किया था निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -