सोने से पहले क्या आप भी ऐसी गलती करते है?
सोने से पहले क्या आप भी ऐसी गलती करते है?
Share:

हर इंसान के लिए समय बहुत जरूरी है इसकी जानकारी के आभाव में व्यक्ति का कोई भी कार्य नहीं हो सकता. सभी व्यक्ति अपना हर कार्य समय के अनुसार ही करना पसंद करते है. कई व्यक्तियों को तो पल-पल समय देखने की आदत होती है. अक्सर हम देखते है की कई व्यक्ति अपनी कलाई में घड़ी पहनते है. किन्तु घड़ी के सम्बन्ध में क्या आप जानते है की अगर इसे गलत तरीके से रखा जाता है तो यह आपके स्वास्थ्य और जीवन पर भी नकारात्मक प्रभाव डालती है. आइये जानते है की घड़ी को रखते समय किन बातों का ध्यान रखना जरूरी है.

वास्तु शास्त्र में हमारे घर में दीवार पर लगी घड़ी के विषय में जानकारी दी गई है जिस प्रकार घर में गलत दिशा में लगी घड़ी व्यक्ति के जीवन में वास्तु दोष का कारण बनती है उसी प्रकार कलाई में पहनने वाली घड़ी भी आपके लिए हानिकारक हो सकती है. अक्सर व्यक्ति अपनी कलाई में पहनने वाली घड़ी को रात में सोते समय अपनी तकिया के नीचे रखकर सोते है. ऐसा करना या तो उनकी आदत होती है या फिर अपनी आलस की वजह से वह यह कार्य करते है. किन्तु शायद वह यह नहीं जानते की ऐसा करना वास्तु शास्त्र में अनुचित बताया गया है.

अपनी तकिया के नीचे घड़ी रखकर सोने से घड़ी से निकलने वाली ध्वनि से आपकी नींद तो खराब होती है साथ में उससे निकलने वाली इलेक्ट्रो मेग्नेटिक तरंगे व्यक्ति के मस्तिष्क और ह्रदय पर बुरा प्रभाव डालती है. इस घड़ी से निकलने वाली तरंगे व्यक्ति के जीवन में नकारात्मकता उत्पन्न करती है और उसकी विचारधारा को भी प्रभावित करती है. 

 

ये उपाय करने के बाद वास्तुदोष जड़ से ख़त्म हो जायेगा

इन्हीं वास्तुदोष के कारण जीवन में मचती है उथल-पुथल

घर में आ रही परेशानियों का कारण आपका किचन भी हो सकता है

इनमें से कोई एक चीज घर ले आएं आर्थिक स्थिती हो जाएगी मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -