ये उपाय करने के बाद वास्तुदोष जड़ से ख़त्म हो जायेगा
ये उपाय करने के बाद वास्तुदोष जड़ से ख़त्म हो जायेगा
Share:

सभी व्यक्ति चाहते है की उसके परिवार में हमेशा खुशियों का वातावरण बना रहे और वह अपने परिवार के साथ ख़ुशी-ख़ुशी जीवन यापन करे. इसके लिए वह हर संभव प्रयास के साथ अपने परिवार को खुश रखने की हर मुमकिन कोशिश करता है. किन्तु कई बार ऐसा होता है कि आपकी बहुत कोशिशों के बाद भी आपके मन की इच्छा पूरी नहीं होती और जीवन में कोई न कोई परेशानी चलती ही रहती है. इन सभी परेशानियों का कारण आपके घर का वास्तु दोष भी हो सकता है. आज हम आपको इसी वास्तुदोष को दूर करने के कुछ आसान से उपाय बताएँगे जिससे आप अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते है.

आपको अपने घर में हमेशा अगरबत्ती जलाना चाहिए क्योंकि इससे निकलने वाला धुआं आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करता है और सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि करता है.

आपको अपने घर के किसी भी दरवाजे पर कैलेंडर, घड़ी, शीशा, या फिर वस्त्र कभी भी नहीं टांगना चाहिए. ऐसा करना वास्तु के अनुसार अनुचित बताया गया है.

यदि आपके घर के किसी गमले में या किसी स्थान पर लगा हुआ कोई पौधा सूख गया है तो इसे तुरंत हटा देना चाहिए क्योंकि इससे नकारात्मक  ऊर्जा का उद्भव होता है जो आपके घर में प्रवेष करती है.

फेंगशुई के अनुसार यदि आप अपने घर के दरवाजे पर तीन चीनी सिक्के लाल धागे में बांधकर लटकाते है तो इससे आपके घर में धन वृद्धि होती है किन्तु सिक्के लटकाते समय इस बात का ध्यान रखें की सिक्के घर के अन्दर की तरफ लटकाना चाहिए. इन उपायों से आप अपने घर की खुशियों में वृद्धि कर सकते है.

 

यदि आपके घर के पास तालाब या फव्वारा है तो आप बड़े ही खुशकिस्मत हैं

पूजन के दौरान इन छोटी-छोटी बातों का रखें विशेष ध्यान, जरूर मिलेगा फल

मां भगवती की कृपा पाना चाहते हैं तो इस पेड़ पर करें जल अर्पित

इन 12 नामों को 11 बार लेने से होते हैं अविश्वसनीय चमत्कार...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -