चाहते हैं खूब सारा पैसा तो शाम को जरूर करें यह दो काम
चाहते हैं खूब सारा पैसा तो शाम को जरूर करें यह दो काम
Share:

कहा जाता है कि हिन्दू धर्म के अनुसार सूर्योदय और सूर्यास्त का बहुत महत्व है ऐसे में इस समय कई सारे ऐसे काम होते हैं जिन्हे करने से मना किया गया है. जी हाँ, कहते हैं सूर्यास्त के समय सोना नहीं चाहिए क्योंकि इस समय सोने से इंसान के सेहत पर काफी बुरा असर पड़ता है और धन की भी काफी ज्यादा हानि होती है. वहीं ऐसी भी मान्यता है कि शाम के समय मे लक्ष्मी जी काफी खुश होती हैं और यही वो समय है जब आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो सकती है. अब ऐसे में आज हम आपको 2 ऐसे काम बताने जा रहे है जिसे यदि आप शाम के समय करते हैं तो आपको धन की कभी कोई कमी नही होगी और आपके पास पैसा ही पैसा होगा. अब आइये जानते हैं वो काम.

1. कहते हैं कि शाम के समय माँ लक्ष्मी को दीपक बहुत पसन्द है इस वजह से अगर आप रोजाना शाम के समय तुलसी के पौधे के पास दीपक जला कर रखते हैं तो इससे लक्ष्मी जी काफी खुश होती हैं और हमेशा आप पर कृपा बनाये रखती हैं. इस वजह से यह ध्यान रखे कि हर रोज शाम को दीपक जरूर जलाएं.

2. कहा जाता है कि माँ लक्ष्मी को खुश करना चाहते हैं तो शाम के समय भूल कर भी कभी खाना न खाए क्योंकि यह समय देवताओं के भोजन का समय होता है और इस समय ऐसी गलती करने से धन की देवी रुष्ट हो जाती है.

अब अगर आप इन 2 बातों का ख्याल रख लेंगे तो यकीन मानिए आपकी जिंदगी सफल हो जाएगी और आपको कभी कोई तकलीफ नहीं होगी ना धन की ना किसी और चीज़ की.

रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

बस इस एक काम को करने से घर में निरंतर आएगा पैसा

घर आए मेहमान से नहीं पूछनी चाहिए यह बातें वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -